DC vs KKR Dream 11 prediction: ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को किया शामिल तो लॉटरी लगना तय! हो जाएंगे मालामाल
Advertisement

DC vs KKR Dream 11 prediction: ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को किया शामिल तो लॉटरी लगना तय! हो जाएंगे मालामाल

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Dream 11 Team prediction: आईपीएल 2023 के 28 वें मुकाबले में आज डेविड वार्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना नीतीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स से होने वाला है.

DC vs KKR Dream 11 prediction: ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को किया शामिल तो लॉटरी लगना तय! हो जाएंगे मालामाल

पटना: Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Dream 11 Team prediction: आईपीएल 2023 के 28 वें मुकाबले में आज डेविड वार्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना नीतीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स से होने वाला है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले सारे मुकाबले गवाएं है. ऐसे में दिल्ली इस मैच को जीतकर सीजन में अपना पहला जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं नीतीश राणा की टीम को भी पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में कोलकाता की भी कोशिश इस मैच को जीतने की होगी. दोनों टीमों के बीच आज कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. बता दें कि कोलकाता के बल्लेबाज इस समय काफी खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी कोलकाता और दिल्ली के इस मैच में पैसा लगाकर करोड़पति बनना चाहते हैं तो ड्रीम टीम बनाने में हम आपकी मदद करने वाले हैं.

पिच रिपोर्ट

दिल्ली के रुण जेटली स्टेडियम के पिच की आगर बात करें तो यहां की पिच पर बल्लेबाजों के लिए मौज रहती है. वहीं कोलकाता के बल्लेबाजों को फॉर्म को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा की दिल्ली के खिलाफ मैच में खूब सारे छक्के चौके देखने को मिल सकते हैं. दिल्ली में शाम के होने वाली ओस को देखते हुए ये कहना गलता नहीं होगा कि टॉस जीतकर टीम यहां पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी.

LSG vs RR Dream Team

बल्लेबाज- डेविड वार्नर, रोवमैन पॉवेल, नितीश राणा, वीआर अय्यर, जेसन रॉय

विकेटकीपर- अभिषेक पोरेल

ऑलराउंडर - अक्षर पटेल(उपकप्तान), आंद्रे रसेल(कप्तान), एसपी नरेन,

गेंदबाज- कुलदीप यादव, ए नॉर्टजे,

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स - डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, एम मार्श,  मनीष पांडे, रोवमैन पॉवेल, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), ललित यादव, अक्षर पटेल, ए नॉर्टजे, केके अहमद, कुलदीप यादव

कोलकाता नाइट राइडर्स - जेसन रॉय, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, एसपी नरेन, वीआर अय्यर, रिंकू सिंह,  उमेश यादव, नारायण जगदीसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने क्यों कहा 'प्यार के आचार डलिहा', जानें क्या है पूरा मामला

Trending news