Daily Horoscope 27th January 2023: आज के राशिफल में क्या है खास, जानिए क्या कह रही हैं राशियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1545893

Daily Horoscope 27th January 2023: आज के राशिफल में क्या है खास, जानिए क्या कह रही हैं राशियां

आज का राशिफल आपके जीवन में घटित होने वाली घटनाओं का पूर्वभास लेकर आया है. इसके आधार पर आप यह जान सकते हैं कि हमारा आज का दिन कैसा होने वाला है. ग्रहों के प्रभाव राशिफल पर पड़ते हैं.

Daily Horoscope 27th January 2023: आज के राशिफल में क्या है खास, जानिए क्या कह रही हैं राशियां

पटनाःAaj Ka rashifal 27th January 2023: आज का राशिफल आपके जीवन में घटित होने वाली घटनाओं का पूर्वभास लेकर आया है. इसके आधार पर आप यह जान सकते हैं कि हमारा आज का दिन कैसा होने वाला है. ग्रहों के प्रभाव राशिफल पर पड़ते हैं. जानिए आज 27 जनवरी का राशिफल विस्तार से.  

मेष राशि : आज आपको अपने जीवनसाथी से भरपूर सुख मिलेगा. बिगड़े काम में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की के साथ आय में भी वृद्धि देखने को मिलेगी. कार्यक्षेत्र में पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा और अच्छे मित्र भी बढ़ेंगे. जीवनसाथी से उत्तम सहयोग प्राप्त हो सकता है. सायंकाल का समय आमोद-प्रमोद में बीतेगा. आपसी संबंध मजबूत होंगे और परिणय सूत्र में बंधने के शुभ योग बनेंगे.

वृषभ राशि : आज आपका दिन यात्रा में व्यतीत होगा. ऑफिस के किसी जरूरी काम से आप शहर से बाहर जा सकते हैं. कोई सहकर्मी भी आपके साथ जा सकता है. रुके हुए सरकारी कार्यों की पूर्ति होगी. किसी काम में विनियोग करना पड़े तो दिल खोलकर करें, आगे चलकर उसका अच्छा लाभ मिलने की संभावना बन रही है. सायंकाल किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा. किसी रिश्तेदार से मुलाकात के भी योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि : आज का दिन आपको अचानक धन लाभ करा सकता है. कार्यों में अधिक मेहनत के बाद सफलता कम ही मिलेगी, इसलिए थोड़ा धैर्य बनाकर रखना आवश्यक होगा. कुछ अकस्मात लाभ होने से आपकी धर्म और आध्यात्म के प्रति रुचि मजबूत होगी. संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार मिलेगा. कामकाज के सिलसिले में किए जा रहे प्रयासों में देरी हो सकती है जिससे आपका मनोबल थोड़ा कमजोर रहेगा.

कर्क राशि : आज आपको व्यापार, नौकरी और उद्योग में सफलता मिलेगी. निजी संबंधों में मधुरता आएगी और दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में उच्चाधिकारियों का प्रोत्साहन मिलने से आपका उत्साह दोगुना होगा. आज ननिहाल पक्ष से प्रेम और विशेष सहयोग मिलने की संभावना है. आप अपनी शान शौकत के लिए धन खर्चा करेंगे, जिससे आपके शत्रु परेशान हो सकते हैं. माता-पिता का आज विशेष ध्यान रखें.

सिंह राशि : आज आपका दिन व्यस्तताओं से भरा रहेगा. करियर के मामले में आप कुछ खास बदलाव कर सकते हैं. संतान की शिक्षा को लेकर भी आप कुछ समय निकाल सकते हैं. आप काउंसलर से भी सलाह ले सकते हैं. ससुराल पक्ष से आज नाराजगी के संकेत मिलेंगे. मधुर वाणी का प्रयोग करें अन्यथा संबंधों में कटुता आ सकती है. यदि नेत्रों से संबंधित कोई कष्ट है तो उसमें सुधार होना निश्चित है. खानपान को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही करने से आपको बचना चाहिए.

कन्या राशि : आज का दिन आपके प्रेम जीवन की परीक्षा लेगा और आपका प्रिय आपसे कुछ ऐसा कह सकता है जिससे आपको ठेस पहुंच सकती है, लेकिन धैर्य रखें और उनसे तुरंत नाराज न हों, बल्कि उनके साथ बैठें. बातचीत करें और उनके व्यवहार का कारण पता करें. जीवनसाथी को शारीरिक कष्ट से कुछ खिन्नता रह सकती है. व्यर्थ व्यय का योग भी बन रहे हैं. व्यापार में धन लाभ होगा.

तुला राशि : आज आपके खर्चों में वृद्धि होगी, जो आपके लिए परेशानी का कारण साबित हो सकता है. परिवार के साथ आपका तालमेल बेहतर रहेगा. आप न केवल उनकी बातें सुनेंगे बल्कि शुभ और सामाजिक कार्यों में व्यक्तिगत रूप से उन्हें पूरा सहयोग देने के लिए तैयार रहेंगे. नौकरीपेशा जातकों के अधिकार व संपत्ति में वृद्धि होगी. आप दूसरों के भले की सोचेंगे एवं दिल से सेवा भी करेंगे.

वृश्चिक राशि : आज आपके मन में नए विचार आएंगे. आने वाले कुछ दिनों में आप किसी बड़े काम की योजना बना सकते हैं. परिवार के साथ मिलकर सब कुछ ठीक से फाइनल कर लेंगे. साथ ही अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. भाग्य की ओर से आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सायंकाल में पेट के विकार होने की आशंका है. सावधान रहें तथा खान-पान पर संयम बरतें.

धनु राशि : आज का दिन आपकी राशि के लिए मिलाजुला परिणाम देने वाला है. खर्चों में वृद्धि होने से धन प्राप्ति के भी योग बनेंगे, जिससे आपको अधिक असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा और आप आज का दिन बेहतर तरीके से जिएंगे. व्यापार वृद्धि के लिए किए गए प्रयास निष्फल हो सकते हैं. सायंकाल तक आप अपने धैर्य तथा प्रतिभा से शत्रु पक्ष पर विजय प्राप्त करने में सफल रहेंगे. वैवाहिक जीवन में आपको बहुत अच्छे अनुभव होंगे.

मकर राशि : आज का दिन आपको अच्छे और बुरे दोनों तरह के अनुभव दे सकता है. मानसिक रूप से आप किसी तरह के दबाव में रहेंगे, जिससे आप खुद को कोई फैसला लेने की स्थिति में नहीं पाएंगे. इसके अलावा सेहत भी कमजोर रह सकती है जिससे आपको परेशानी होगी.अपने व्यवसाय में आपका मन लगेगा और रुके हुए व्यावसायिक कार्य पूर्ण हो जाएंगे. किसी नए कार्य में निवेश करना पड़े तो अवश्य करें, भविष्य में लाभ के योग बन रहे हैं.

कुंभ राशि : आज लंबी दूरी की यात्रा टालना ही बेहतर रहेगा. लेकिन फिर भी यदि आप बाहर घूमने जाते हैं तो अपने माता-पिता से अनुमति अवश्य लें, अन्यथा वे बाद में आपत्ति कर सकते हैं. गैर जिम्मेदार लोगों के ज्यादा नजदीक न बढ़ें, नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. सांसारिक सुख भोग और नौकर चाकरों का सुख पूर्ण रूप से मिलेगा. सायंकाल से लेकर रात्रि तक समीप की यात्रा भी हो सकती है, जो लाभकारी रहेगी.

मीन राशि : आज का दिन जातकों के लिए लाभदायक रहेगा. आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. आपको अपने किसी मित्र से भी मदद मिल सकती है. आपके विरोधी दूरी बनाकर रखेंगे. आपकी सोच परिवार के कुछ सदस्यों का नज़रिया बदल सकती है. सामाजिक सम्मान मिलने से आपका मनोबल बढ़ा रहेगा. सायंकाल में प्रियजनों व परिजनों से हास्य विनोद रहेगा.

ये भी पढ़ें- Axar Patel Marriage: मेहा की अदाओं पर अक्षर पटेल हुए क्लीन बोल्ड, शादी में जमकर नाचे क्रिकेटर

Trending news