बेगूसराय में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बेगूसराय में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पिपरा इटवा सड़क की है. मृतक व्यक्ति की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले इटवा निवासी फुलेना कुंवर के लगभग 45 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है.

बेगूसराय में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय में शाम ढलते ही एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला. बुधवार को बेखौफ बदमाशों ने एक गार्ड को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जब से गार्ड की मौत हुई है तब से लोगों के दिल में खौफ बैठ गया है. गार्ड की हत्या के बाद गांव में लोग डरे हुए है और अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पिपरा इटवा सड़क की है. मृतक व्यक्ति की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले इटवा निवासी फुलेना कुंवर के लगभग 45 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है. बता दें कि अपराधियों ने राजीव कुमार को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह घर से निकला और नाइट गार्ड के तौर पर ड्यूटी करने मेन मार्केट आ रहा था. तभी अपराधियों ने उसे गोली मार दिया. जैसे ही गार्ड को गोली मारी तो उसके परिजन तुरंत आ गए.

वहीं गोली लगने से राजीव कुमार जख्मी हो कर सड़क पर धारा साई होकर जमीन पर गिर गया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे उठाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही रतनपुर थाने समेत नगर थाने की 112 की पुलिस टीम सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने राजीव कुमार को क्यों गोली मारकर हत्या की है. बता दें कि मृतक निर्विवाद व्यक्ति थे और मजदूरी कर अपने परिवार की भरण-पोषण चलाते आ रहे थे लेकिन सरेशाम हुए इस हत्या से शहर में सनसनी फैल गई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

ये भी पढ़िए-  Earthquake: बिहार में सुबह-सुबह कांपी धरती, अररिया में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4.3 रही तीव्रता

 

Trending news