CM नीतीश की जुबान फिसली, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया कटाक्ष
Advertisement

CM नीतीश की जुबान फिसली, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया कटाक्ष

बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान क्या फिसली भाजपा ने अब मुख्यमंत्री को घेरना शुरू कर दिया.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान क्या फिसली भाजपा ने अब मुख्यमंत्री को घेरना शुरू कर दिया. मुख्यमंत्री ने विधानसभा में बोलते हुए खुद को अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में गृह मंत्री बता दिया था.

संजय जायसवाल ने कही ये बात

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि हमको तो जीवन में पहली बार मालूम पड़ा कि नीतीश कुमार जब केंद्र में गृह मंत्री थे तो उन्होने खिलाड़ियों को नौकरी दी थी. गौरतलब है कि बिहार में अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर पर मेडल पाने वाले खिलाड़ियों के लिए नौकरी की नीति का ऐलान किया है.

इसी संबंध में सदन में बोलते हुए नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई. उन्होने कहा कि जब हम अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार थी, तब हम केंद्र में गृहमंत्री थे, हमने तब लाखों खिलाड़ियों को नौकरी दी थी.

फेसबुक पर लिखी पोस्ट

बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज जीवन में पहली बार मालूम हुआ कि नीतीश कुमार जब केंद्र में गृह मंत्री थे, तो उन्होंने खिलाड़ियों को नौकरी दिया था. नीतीश कुमार इतने लायक थे कि अटल जी ने चोरी से इनको गृहमंत्री बना दिया और कभी उन्होंने दुनिया के सामने इसको प्रकट नहीं होने दिया.

नीतीश कुमार ने भी गोपनीय गृहमंत्री के नाते जिन लाखों खिलाड़ियों को नौकरी दिया उनके बारे मे आज तक किसी को पता नहीं है.  उल्लेखनीय है कि हाल ही में नीतीश कुमार की सरकार ने खेल के क्षेत्र में मेडल जीतकर लाने वाले बिहार के खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी दिए जाने की घोषणा की है.

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Trending news