पटना में मोबाइल और गेस पेपर से स्नातक परीक्षा में हो रही नकल, वीडियो वायरल
Advertisement

पटना में मोबाइल और गेस पेपर से स्नातक परीक्षा में हो रही नकल, वीडियो वायरल

Patna Viral Video: राजधानी पटना के कॉलेजों में इन दिनों स्नातक पार्ट 2 का परीक्षा जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें परीक्षा केंद्र पर मोबाइल और गेस पेपर के जरिए खुलेआम नकल का करते हुए छात्र दिखाई दे रहे हैं.

पटना में मोबाइल और गेस पेपर से स्नातक परीक्षा में हो रही नकल, वीडियो वायरल

पटना:Patna Viral Video: राजधानी पटना के कॉलेजों में इन दिनों स्नातक पार्ट 2 का परीक्षा जारी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें परीक्षा केंद्र पर मोबाइल और गेस पेपर के जरिए खुलेआम नकल का करते हुए छात्र दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कॉलेज के अंदर किस प्रकार से कदाचार जारी है. परीक्षा के दौरान खुलेआम नकल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कदाचार के इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार की डिग्रियों का क्या महत्व बचा हुआ है.

रामकृष्ण द्वारिका कॉलेज का वीडियो

मामला राजधानी पटना के कंकड़बाग रोड नंबर 20 के राम कृष्णा द्वारिका कॉलेज का है. जहां स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा चल रही है, इस दौरान परीक्षा में गेस पेपर के जरिए नकल करने का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो परीक्षा के प्रथम पाली का बताया जा रहा है. जो पहली पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ-साफ देखा जा रहा है कि परीक्षा देने पहुंचे छात्र जमीन पर बैठकर गेस पेपर और मोबाइल के जरिए उत्तर देख कर उसे उत्तर को उत्तर पुस्तिका में लिख रहे हैं.

हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है. खुलेआम नकल की बेखौफ इजाजत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि नकल कर रहे छात्र हाथ में उत्तर पुस्तिका लेकर कॉलेज में घूमते नजर आ रहे हैं. इस मामले पर द्वारिका कॉलेज के प्राचार्य अरविंद कुमार का कहना है कॉलेज में स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा चल रही थी. अचानक विभाग की ओर से अन्य परीक्षा के परीक्षार्थियों को भी उनके कॉलेज में भेज दिया गया. इस कारण यहां अनियमितता की स्थिति बन गई.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather Update: झारखंड में लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत! जानें अगले तीन दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

Trending news