Bihar News: छपरा में दिखा जहरीली शराब का कहर, 5 की मौत, कईयों के आंखों की रोशनी गई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1299192

Bihar News: छपरा में दिखा जहरीली शराब का कहर, 5 की मौत, कईयों के आंखों की रोशनी गई

जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

(फाइल फोटो)

Chapra: बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर सामने आई है. जहरीली शराब के कारण 5 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 6 लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है. सभी का इलाज जारी है. 

गौरतलब है कि बिहार में पिछले लंबे समय से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बाद भी लोग शराब पीने से और बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं, पिछले काफी समय से बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. इसके अलावा कई लोगों की आंखों की रोशनी भी चली गई है. 

5 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर
दरअसल, सारण में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा थम नहीं रहा है. जहरीली शराब से मौत का ताजा मामला गड़खा और मढौरा थाना क्षेत्र का है. यहां पर जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. मढौरा और गड़खा थाना क्षेत्र के सीमा पर भुआलपुर बाजार के समीप एक चौक के पास की घटना है. यहां पर देर शाम गढ़खा थाना खे औंढ़ा गांव के एक युवक की शराब पीने से मौत हो गई. इसके अलावा आज गुरुवार की सुबह  भी 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. 

मामले की जांच जारी
वहीं, अन्य 6 लोगों को तेज बुखार की समस्या है. सभी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. जहरीली शराब से मौत के बाद सदर डीएसपी ने देर रात मुआयना किया. जबकि मढौरा डीएसपी ने भुआलपुर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: बिहार में आज बारिश होने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

Trending news