दूल्हा-दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने लौट रही बारात को रौंदा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1683952

दूल्हा-दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने लौट रही बारात को रौंदा

Road Accident: शनिवार को नालंदा जिले में तेज रफ्तरा का कहर देखने को मिला. जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के समीप अवैध बालू लोडेड ट्रैक्टर ने पुलिस से बचकर भागने के दौरान एक कार में जोरदार टक्कर मार दी.

दूल्हा-दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने लौट रही बारात को रौंदा

नालंदा:Road Accident: शनिवार को नालंदा जिले में तेज रफ्तरा का कहर देखने को मिला. जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के समीप अवैध बालू लोडेड ट्रैक्टर ने पुलिस से बचकर भागने के दौरान एक कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में कार में सवार नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार में सवार दूल्हे का जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घटनास्थल से ट्रैक्टर लेकर भाग निकला.  जिसके बाद घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में कार में फंसे दूल्हे और दुल्हन को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई थी. वहीं, ग्रामीणों के सहयोग से गंभीर रूप से घायल दूल्हे के जीजा को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार को बारात नवादा जिले से नालंदा जिले के गिरियक आई थी. शादी होने के बाद दुल्हन अपने दूल्हा के साथ शनिवार की शाम कार से ससुराल जा रही थी. इस दौरान अवैध बालू लोडेड ट्रैक्टर ने उनकी गाड़ी में पुरैनी गांव के पास जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे दूल्हा-दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद दोनों मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. दोनों मृतक की पहचान गिरियक थाना इलाके के सतौआ गांव निवासी कारू चौधरी की 20 वर्षीया पुत्री पुष्पा कुमारी और नवादा जिला के रोह थाना क्षेत्र के महराना गांव निवासी तुला चौधरी का 27 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार के रूप में की गई है.

वहीं घटना के संबंध में गिरियक थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके बाद कार में सवार दूल्हा-दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है, जिस ट्रैक्टर से ये घटना हुई है, उसका चालक गाड़ी सहित फरार हो गया. जांच के बाद जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगी.

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम पर बोले पप्पू यादव, देश में भगवान के नाम पर हो रही ठेकेदारी

 

Trending news