बिहार विधानसभा में भाजपा विधायकों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ तो सत्तापक्ष ने पूछा- लड्डू क्यों फेंका
Advertisement

बिहार विधानसभा में भाजपा विधायकों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ तो सत्तापक्ष ने पूछा- लड्डू क्यों फेंका

विधानसभा में विपक्ष यानी भाजपा के सदस्यों ने शुक्रवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया. विपक्षी नेताओं का कहना है कि उनकी बातें सुनी नहीं जा रही तो वे भगवान की शरण में है. इस पर सत्तापक्ष ने कहा, जब उन्हें भगवान हनुमान का लड्डू दिया गया

बिहार विधानसभा में भाजपा विधायकों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ तो सत्तापक्ष ने पूछा- लड्डू क्यों फेंका

विधानसभा में विपक्ष यानी भाजपा के सदस्यों ने शुक्रवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया. विपक्षी नेताओं का कहना है कि उनकी बातें सुनी नहीं जा रही तो वे भगवान की शरण में है. इस पर सत्तापक्ष ने कहा, जब उन्हें भगवान हनुमान का लड्डू दिया गया तो वे फेंक दिए और अब झूठा दिखावा कर रहे हैं. सत्तापक्ष ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा, सदन संसदीय प्रणाली से चलता है, लेकिन साजिश के तहत विपक्ष अजीत तरह की हरकतें कर रहा है. 

विधानसभा कार्यवाही शुरू होते ही शुक्रवार को विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया और फिर सदन का बहिष्कार कर दिया. बाद में विपक्ष के सदस्य जब सदन में आए तो बेल में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. इस पर सत्ता पक्ष ने सवाल खड़ा किया. तो बीजेपी विधायक ने कहा कि उनकी बातें सदन में नहीं सुनी जा रही. लिहाजा वे अब भगवान की शरण में हैं और यही वजह है कि उनलोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. 

विपक्ष के इस रवैये पर सत्ता पक्ष ने तंज कसा. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि सकारात्मक चर्चा के बजाय विपक्ष नाटक—नौटंकी करने पर तुला हुआ है. वही राजद ने कहा कि जब उन्हें हनुमान जी का प्रसाद लड्डू दिया गया तो फेंक दिए और अब यहां दिखावा कर रहे हैं. इनकी करनी और कथनी में बहुत फर्क है. 

बीजेपी के विधायकों ने सदन के अंदर और बाहर भी हनुमान चालीसा पढ़ा, जबकि सत्ता पक्ष ने कहा कि पूजा पाठ व्यक्तिगत मामला है और यह घर पर करें. सदन में आमजन के हित को लेकर सकारात्मक बातें होनी चाहिए लेकिन विपक्ष बेवजह सदन का समय खराब कर रहा है. विपक्ष का मकसद केवल हंगामा खड़ा करना है. 

Report: Rajnish

यह भी पढ़ें- बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ बांहों में बांहें डालकर फरमा रहा था इश्क, गांव वालों ने पकड़ा और फिर....

Trending news