नीतीश सरकार में शहीदों के घरवालों पर हो रहा जुर्म, बीजेपी विधायक ने सीएम पर साधा निशाना
Advertisement

नीतीश सरकार में शहीदों के घरवालों पर हो रहा जुर्म, बीजेपी विधायक ने सीएम पर साधा निशाना

बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने कहा है कि शहीदों के परिवारों के साथ अत्याचार किया गया है. काफी निंदनीय हैं, शहीदों के परिवारों के अपमान तो नहीं सहा जा सकता.

नीतीश सरकार में शहीदों के घरवालों पर हो रहा जुर्म, बीजेपी विधायक ने सीएम पर साधा निशाना

पटना : गलवान में शहीद जय किशोर के परिवार पर पुलिस कार्रवाई को लेकर भाजपा के विधायक संजय सरावगी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार शहीद के परिजनों पर जुर्म के साथ सेना का अपमान कर रही है. दरअसल, मंगलवार को बिहार में शहीद जय किशोर के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया. शहीद के पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने गलवान में शहीद बेटे की याद में सरकारी जमीन पर उसका स्मारक बना दिया.

शहीदों के परिवार पर हो रहा अत्याचार
इधर, बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने कहा है कि शहीदों के परिवारों के साथ अत्याचार किया गया है. काफी निंदनीय हैं, शहीदों के परिवारों के अपमान तो नहीं सहा जा सकता. इन्होंने रामचरितमानस के विवादित बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार के साथ ऐसे लोग हैं, जो भगवान राम पर टिप्पणी करते हैं. मैं इतिहास का छात्र रहा हूं. साथ ही कहा कि कृष्ण भगवान को वे शुद्र बता रहे हैं आज की व्यवस्था में जो चपरासी,क्लर्क,अफसर है ठीक वैसे ही व्यवस्था पुराने काल में थी. उन्होंने आगे कहा कि आलमबाग दल वाम विधायक को भारतीय जनता पार्टी सावरकर के औलाद हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि वह विदेशी के औलाद है. विदेशी सोच मानसिकता के औलाद हैं, इसलिए वह इस बयान देते हैं.

शहीद के पिता की गिरफ्तार को लेकर चल रही जांच
राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भाई बिरेंद्र ने जवान के शहीद परिवारों पर अत्याचार के आरोप पर राजद ने कहा है कि इसकी जांच की जाएगी. साथ ही कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो सच सामने आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. भारतीय जनता पार्टी के बयान पर उन्होंने का है कि ऐसा क्या बोलेंगे. उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए. वाम दलों को विदेशी औलाद कहे जाने पर उन्होंने कहा किमिलता है कि भारतीय जनता पार्टी अंग्रेजों से लड़ाई नहीं है अंग्रेजों के दलाल थे अंग्रेजों के यह दलाल थे. भारतीय जनता पार्टी के वजह से हम चंद्रशेखर आजाद को फांसी पड़ी. महात्मा गांधी का हत्यारा को लोग पूजते हैं.

इनपुट- नवजीत कुमार

ये भी पढ़िए -  Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Trending news