बिहार के मेडिकल छात्र ने कोटा में दे दी जान, प्रेम पत्र देख उड़े होश!
Advertisement

बिहार के मेडिकल छात्र ने कोटा में दे दी जान, प्रेम पत्र देख उड़े होश!

बिहार के रहनेवाले एक मेडिकल के छात्र को लेकर एक बहुत ही दुःखद खबर राजस्थान के कोटा से आ रही है. दरअसल यहां नीट की तैयारी कर रहे एक 16 वर्षीय छात्र ने अपनी जान दे दी है.

(फाइल फोटो)

पटना/कोटा: बिहार के रहनेवाले एक मेडिकल के छात्र को लेकर एक बहुत ही दुःखद खबर राजस्थान के कोटा से आ रही है. दरअसल यहां नीट की तैयारी कर रहे एक 16 वर्षीय छात्र ने अपनी जान दे दी है. बता दें कि यह छात्र एक साल पहले ही मेडिकल की तैयारी के लिए बिहार से कोटा आया था. 

मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी कर रहा यह छात्र कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के कमला उद्यान इलाके में रहता था. सूत्रों की मानें तो बुधवार की रात उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. बता दें कि इस छात्र की आत्महत्या के बाद जो नोट्स मिले उसमें एक लड़की को उसके द्वारा लिखे गए खत भी मिले हैं. 

बता दें कि छात्र के शव को शवगृह में रखवा दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. इस छात्र का नाम आर्यन है और वह  नालंदा जिले के खोजपुरा का रहनेवाला है और उसकी उम्र 16 वर्ष है और वह 12वीं कक्षा का छात्र था और यहां कोटा में रहकर नीट की तैयारी भी कर रहा था. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पीके ने बताया 2024 में किसकी जीत के लिए झोकेंगे ताकत, अब हो रहा सियासी हंगामा!

पुलिस की मानें तो कोचिंग से क्लास कर आने के बाद बुधवार की शाम वह कमरे में चला गया और फिर खुद को कमरे में बंद कर लिया. वहीं जब परिजनों ने आर्यन को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया. इसके बाद परिजनों ने हॉस्टल के वार्डन को फोन लगाया और जब वार्डन आर्यन के कमरे पर गए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था. फिर काफी कोशिश के बाद भी लड़के ने गेट नहीं खोला तो पुलिस को सूचना दी गई. फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो आर्यन कमरे में पंखे से लटका मिला. उसके बाद आर्यन को एमबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिर पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी. 

Trending news