चुनावी रंजिश में पिटाई से घायल युवक की मौत, आरोपियों की गिरफ्तारी की परिजन कर रहे मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1513507

चुनावी रंजिश में पिटाई से घायल युवक की मौत, आरोपियों की गिरफ्तारी की परिजन कर रहे मांग

पटना के पारस अस्पताल में ही इलाज के दौरान मंगलवार सुबह नितेश की मौत हो गई. जिसके बाद दोपहर शव उसके घर आरा के नगर थाना के एमपी बाग पहुंचते ही लोगों का गुस्सा भड़क गया .

 

चुनावी रंजिश में पिटाई से घायल युवक की मौत, आरोपियों की गिरफ्तारी की परिजन कर रहे मांग

पटना : आरा में रविवार चुनावी रंजिश के दौरान दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ. इस झगड़के में गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पातल में भर्ती कराया गया था जिसकी मंगलवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत से नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को बीच सड़क रख जाम कर दिया. शहर के पुरानी पुलिस लाइन के पास आगजनी कर सड़क जाम कर रहे मृतक के परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे. परिजन पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि दरअसल, 30 दिसंबर शुक्रवार को आरा नगर निगम के वार्ड संख्या 10 एमपी बाग के वार्ड पार्षद का परिणाम आने और प्रत्याशी राधना देवी की जीत के बाद हारी प्रत्याशी पार्वती देवी के बेटे और उनके समर्घक झुंझलाहट में थे.चुनाव परिणाम आने के बाद से ही वो पड़ोस के युवक नितेश और उसके दोस्तों से नाराज चल रहे थे. मृतक के घरवालों के मुताबिक हार से झुंझलाए प्रत्याशी पार्वती देवी के बेटे भीम लाल और उसके भाई समीर समेत उसके दोस्तों ने रविवार की देर रात विजयी प्रत्याशी राधना देवी के समर्थक और पड़ोसी नितेश के साथ पांच लोगों की पिटाई कर दी. इस मारपीट में नितेश को गंभीर चोट आई जिसका इलाज आरा सदर अस्पताल में करने के बाद डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया.

युवक की इलाज के दौरान हुई मौत
बता दें कि पटना के पारस अस्पताल में ही इलाज के दौरान मंगलवार सुबह नितेश की मौत हो गई. जिसके बाद दोपहर शव उसके घर आरा के नगर थाना के एमपी बाग पहुंचते ही लोगों का गुस्सा भड़क गया और लोगों ने पास के ही सड़क को शव के साथ आगजनी कर जाम कर दिया. बता दें कि मृतक आरा स्थित अपने ननिहाल में रहता था जिसके मौत के बाद से ही परिजनों में गम का माहौल है.फिलहाल नाराज लोगों का जाम जारी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक के परिजनों को समझाने के बाद सड़क से जाम को हटाया गया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 
इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए -  Pappu Yadav Statement on Sudhakar Singh: पप्पू यादव बोले- सुधाकर सिंह में भाजपा का DNA

Trending news