शराबबंदी के समर्थन और शराब माफियाओं के खिलाफ महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च
Advertisement

शराबबंदी के समर्थन और शराब माफियाओं के खिलाफ महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च

बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री लेशी ने कहा कि यह प्रतिरोध मार्च विपक्ष लोगों के लिए संदेश है कि जो लोग शराबबंदी कानून के खिलाफ हैं.

शराबबंदी के समर्थन और शराब माफियाओं के खिलाफ महिलाओं ने निकाला प्रतिरोध मार्च

सहरसा: सहरसा में जनता दल यूनाइटेड के बैनर तले विभिन्न संगठनों की महिला समूहों ने बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री लेशी सिंह के नेतृ्त्व में शराबबंदी के समर्थन और शराब माफियाओं के खिलाफ प्रतिरोध मार्च निकाला. यह प्रतिरोध मार्च शहर के अंबेडकर चौक से निकल कर वीरकूवर सिंह चौक, डीबी रोड होते हुए शंकर चौक पर समाप्त हुआ. 

महिलाओं ने एक जुट होकर निकाला प्रतिरोध मार्च
बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री लेशी ने कहा कि यह प्रतिरोध मार्च विपक्ष लोगों के लिए संदेश है कि जो लोग शराबबंदी कानून के खिलाफ हैं वैसे लोगों के लिए यह एक चेतावनी है कि बिहार की महिलाएं किसी भी सूरत में यह बर्दाश्त नहीं करेगी. विपक्ष के कुछ लोगों के द्वारा जो साजिश है इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जो शराबबंदी कानून है इसके समर्थन में बिहार की महिलाएं मजबूती के साथ खड़ी हैं. इसी बात को लेकर आज हम सभी महिलाएं एकत्रित हैं और प्रतिरोध मार्च निकाल रहे हैं.

वहीं छपरा में जहरीली शराब कांड से हुई मौत पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार कह रहे हैं कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो इस कानून को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं जहरीली शराब पिला रहे हैं. वैसे लोगों के लिए यह कानून बना है कि शराब नहीं पीना चाहिए शराब पीने से मौत होती है,सेहत खराब होता है. इसी बात को लेकर ही तो शराबबंदी की गई है.

इनपुट- विजय कुमार 

ये भी पढ़िए-  Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन

Trending news