Bihar Weather Update: बिहार में मौसम हुआ सुहाना, बारिश ने बढ़ाई ठंड
Advertisement

Bihar Weather Update: बिहार में मौसम हुआ सुहाना, बारिश ने बढ़ाई ठंड

Bihar Weather Update: गुरुवार के दिन राजधानी पटना समेत राज्य के कई हिस्सों में हल्की बारिश दर्ज की गई. इसके साथ ही आसमान में बादल छाए रहे. बीते दिन बारिश के कारण मौसम काफी सुहावना बना रहा और सारा दिन ठंड रही. 

(फाइल फोटो)

Bihar Weather Update: बिहार में मानसून की समाप्ति हो चुकी है. हालांकि उसके बाद भी राज्य में बारिश हो रही है. वहीं, गुरुवार के दिन राजधानी पटना समेत राज्य के कई हिस्सों में हल्की बारिश दर्ज की गई. इसके साथ ही आसमान में बादल छाए रहे. बीते दिन बारिश के कारण मौसम काफी सुहावना बना रहा और सारा दिन ठंड रही. 

गुरुवार को दर्ज की गई बारिश
गुरुवार के दिन ताजपुर में अच्छी बारिश दर्ज की गई है.यहां पर 16 मिमी बारिश हुई है. इसके अलावा चकिया में 9 मिमी बारिश दर्ज की गई. वहीं, राजधानी पटना में भी हल्की बारिश दर्ज की गई. जिसके कारण सारा दिन मौसम ठंडा बना रहा. मौसम विभाग के अनुसार राज्य में अगले तीन दिनों तक मौसम साफ रहेगा. 

तापमान में आई गिरावट
बिहार में फिलहाल पछुआ हवाएं चल रही हैं. राजधानी पटना में हवाओं की गति 8 से 10 किलोमीटर प्रति घंटा है. वहीं, राज्य में नॉर्मल तापमान 20 से 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. इसके अलावा गुरुवार के दिन गया सबसे ठंडा शहर रहा. गया में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. यहां पर गुरुवार के दिन न्यूनतम तापमान 18.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

मौसम में हो रहा तेजी से बदलाव
राज्य में मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है. सारा दिन मौसम का तापमान सामान्य रहता है और शाम के समय ठंडा हो रहा है. साथ ही तापमान में गिरावट होती है और यह मौसम अगली सुबह तक बना रहता है. इस दौरान मौसम में बदलाव होने के कारण लोगों के बीमार होने की संभावना भी बढ़ रही है. जिसको लेकर सभी को सावधान रहने को कहा गया है. 

ये भी पढ़िये: बिहार: 9469 स्वास्थ्य कर्मियों को आज मिलेगा नियुक्ति पत्र, तेजस्वी यादव ने दी जानकारी

Trending news