Bihar News : शराब की बोतलें रखने के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1983231

Bihar News : शराब की बोतलें रखने के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Bihar News :  सिटी एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि 26 नवंबर को दीघा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि पटना एसएसपी राजीव मिश्रा को सूचना मिली कि थाने के बैरक में कथित तौर पर कुछ पुलिसकर्मियों ने जब्त शराब की बोतलें रखी हैं.

Bihar News : शराब की बोतलें रखने के आरोप में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

पटना : बिहार के दीघा थाने के एक बैरक में रखी शराब की बोतलें जब्त की. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया. बता दें कि इस मामले में थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है.

पटना सेंट्रल सिटी एसपी वैभव शर्मा ने कहा कि थाना प्रभारी (एसएचओ) रामप्रीत पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है, दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है और चार अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिन चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, उनकी पहचान सब-इंस्पेक्टर फूल कुमार चौधरी, होम गार्ड कांस्टेबल राजेश कुमार, होम गार्ड कांस्टेबल चंदन कुमार और होम गार्ड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई है.

गिरफ्तार किए गए दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान फूल कुमार चौधरी और राजेश कुमार के रूप में की गई है. सिटी एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि 26 नवंबर को दीघा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि पटना एसएसपी राजीव मिश्रा को सूचना मिली कि थाने के बैरक में कथित तौर पर कुछ पुलिसकर्मियों ने जब्त शराब की बोतलें रखी हैं.

एसपी ने कहा कि हमने एक टीम गठित की और बैरक पर छापा मारा और शराब की बोतलें जब्त की. नियम के मुताबिक पकड़ी गई शराब को मालखाने में जमा किया जाना चाहिए लेकिन कथित पुलिस टीम ने उसे थाने में रखवा दिया था. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस और शराब माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच चल रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Margashirsha Amavasya 2023: इस तारीख को है साल 2023 की आखिरी अमावस्या, जानें स्नान और दान का शुभ समय

Trending news