Bihar News: वैशाली जिले के भगवानपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1829618

Bihar News: वैशाली जिले के भगवानपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत

Bihar News: वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

वैशाली: Bihar News: वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर जमकर बवाल किया और सड़क भी जाम कर दिया. 

हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि साथ रही पुत्री भी गंभीर रूप से घायल हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के बिठौली गांव निवासी स्वर्गीय राजेश्वर सिंह के करीब पचास वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार सिंह उर्फ चुनचुन सिंह के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: भाजपा देश में संविधान बदलने का कर रही काम- उदय नारायण चौधरी

घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने यातायात बाधित करते हुए सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भगवानपुर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर घटना के करीब एक घंटे बाद शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. तब जाकर सड़क पर यातायात सुचारू हुआ. 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया की मृतक अखिलेश कुमार सिंह मोटरसाइकिल से अपने पुत्री तूलिका कुमारी के साथ भगवानपुर बाजार से बिठौली गांव स्थित अपने घर वापस आ रहे थे. उसी दौरान बिठौली गांव के समीप ही पीछे से आ रही अज्ञात वाहन ने ओवरटेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मारी और फिर भाग निकला. घटना में अखिलेश कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पुत्री तूलिका कुमारी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवानपुर पहुंचाया. जहां से इलाज के बाद वह घर वापस हो गई. घटना के बाद भगवानपुर पुलिस दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर चुकी है.
Report- Ravi Mishra

 

Trending news