मसरख शराब कांड मामले में थाना प्रभारी पर गिरी गाज,जानें अभी कितने अधिकारी होंगे सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487283

मसरख शराब कांड मामले में थाना प्रभारी पर गिरी गाज,जानें अभी कितने अधिकारी होंगे सस्पेंड

प्रथम दृष्टया हम लोगों ने जांच किया है और जो अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है उस पर हम लोगों ने कार्रवाई भी कर रहे है. थाना प्रभारी मसरख और चौकीदार को हम लोगों ने सस्पेंड किया है.

मसरख शराब कांड मामले में थाना प्रभारी पर गिरी गाज,जानें अभी कितने अधिकारी होंगे सस्पेंड

पटना: बिहार में शराब बंदी है,इसके बाद भी जहरीली शराब से होने वाली मौतें में कोई कमी नहीं आ रही है. इधर, शराब कांड मामले में पुलिस द्वारा पूरी जांच की जा रही है. छपरा के जिला अधिकारी राजेश मीणा ने मसरख थाना पहुंचने के बाद कहा कि अभी जांच जारी है और जो सैंपल लिया जा रहा है उसके जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत किस प्रकार हुई है.

मसरख थाना प्रभारी सस्पेंड
बता दें कि प्रथम दृष्टया हम लोगों ने जांच किया है और जो अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है उस पर हम लोगों ने कार्रवाई भी कर रहे है. थाना प्रभारी मसरख और चौकीदार को हम लोगों ने सस्पेंड किया है. अधिकारियों और कार्रवाई करने के लिए अनुशंसा किया है. अभी तक मसरख कांड के में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जहरीली शराब कहां से किस परस्थिति में आया उसकी जांच की जा रही है. 

26 लोगों की मौत, 10 का अस्पताल में चल रहा इलाज
जिलाधिकारी राजेश मीणा ने कहा कि 26 लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है और 10 लोगों का इलाज चल रहा है. कार्रवाई पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट के द्वारा किया जा रहा है शराबबंदी में लोगों को भी जागरूक होने की आवश्यकता है. बिना पोस्टमार्टम के मृतकों के शव जलाने के मामले को लेकर डीएम ने कहा कि ऐसी कोई जानकारी नहीं है.

मसरख कांड में चार लोगों की हुई गिरफ्तारी
छपरा एसपी ने कहा कि जिसमें पुलिस पदाधिकारी के संलिप्तता आती है तो उस पर कार्रवाई होती है और जेल भी भेजा जाता है.नियम संगत कार्रवाई होती हैं इसे का साक्ष्य के हम लोगों ने किस प्रकार की कार्रवाई की है और शराब कि हम लोगों ने बड़ी मात्रा में जब्ती की है.लोगों को गिरफ्तार किया जो भी सवाल है उसका जवाब में अपनी कार्रवाई से दे सकता हूं. 48 घंटे में 126 कारोबारियों को जो शराब का काम करते हैं उनको पकड़ा गया है. मसरख चार ने कांड में 4 लोगों को गिरफ्तारी की गई.

ये भी पढ़िए- तेजस्वी यादव ने बताए आंकेड़े, कहा- 'सबसे ज्यादा बीजेपी शासित राज्यों में ही शराब से मौतें'

Trending news