बिहारियों के प्रति नफरत को बढ़ावा दे रहे तेजस्वी, संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1593592

बिहारियों के प्रति नफरत को बढ़ावा दे रहे तेजस्वी, संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम पर लगाया बड़ा आरोप

बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों की चुन-चुन कर हत्या हुई, उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है.

बिहारियों के प्रति नफरत को बढ़ावा दे रहे तेजस्वी, संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम पर लगाया बड़ा आरोप

पटना : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने त्रिपुरा और नागालैंड में अपनी जीत का परम लहरा दिया है. दोनों ही राज्यों में भाजपा ने बहुत से जनता का दिल जीता है. बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि त्रिपुरा में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला है, तो वहीं नागालैंड में बीजेपी और एनडीपीपी गठबंधन से बहुमत मिला है. दोनों ही राज्य की जीत से भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता बहुत खुश है. वहीं उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों की चुन-चुन कर हत्या हुई उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है. उन्होंने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो बिहारियों के प्रति नफरत को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं.

तेजस्वी पर बिहारियों के प्रति नफरत फैलाने का लगा आरोप
बिहार के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों की चुन-चुन कर हत्या हुई, उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है.हमारे लोगों को झांसी कहा जा रहा है, जिस राज्य ने बिहार के लोगों की हत्या करवाई है उसी सरकार के मुख्यमंत्री को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तोहफा देकर बधाई दे रहे हैं. तेजस्वी यादव बिहारियों के प्रति नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं. 

मुख्यमंत्री सिर्फ ट्विटर पर व्यक्त कर रहे हैं संवेदना
संजय जायसवाल ने कहा कि तमिलनाडु में जो हत्याएं हो रही है, वह राज्य सरकार में संपोषित लोगों के द्वारा हो रहा है. तमिलनाडु में बिहार के जिन लोगों की हत्या हुई है उन पर वहां के मुख्यमंत्री सिर्फ ट्विटर पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. उनको बता देना चाहता हूं कि सिर्फ संवेदना से कुछ नहीं होगा. इस हत्याकांड पर मुख्यमंत्री को अती शीघ्र कार्रवाई करना चाहिए. जो इस हत्याकांड में दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

बिहार में बढ़ते सिलेंडर पर जायसवाल ने कसा तंज
बिहार में बढ़ते गैस सिलेंडर के दाम पर संजय जायसवाल ने कहा कि अब सौर ऊर्जा से चूल्हा चलेगा.आने वाले दिनों में एलपीजी सिलेंडर घरों से गायब हो जाएगा. 

बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी का संबोधन
दो प्रदेश में जीत के बावजूद हम खुशी नहीं मना रहे हैं, जो हमें मनानी चाहिए थी. हमारी संवेदनाएं बिहारी मजदूरों के प्रति है. आज भाजपा का हर सदस्य हर्षित है तीन में से दो उपचुनाव में भाजपा की जीत हुई है. त्रिपुरा और नागालैंड में भी मिली जीत को लेकर खुशी जताई है.

इनपुट - प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Ramgarh By Election Result Live: रामगढ़ उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी सुनीता चौधरी ने मारी बाजी, यूपीए का पत्ता साफ

Trending news