Bihar News: पुलिस टीम पर की फायरिंग मामले में राजनीति भी शूरू, बीजेपी ने कहा 'राक्षसराज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340859

Bihar News: पुलिस टीम पर की फायरिंग मामले में राजनीति भी शूरू, बीजेपी ने कहा 'राक्षसराज'

Bihar News: बिहार के सिवान में बुधवार को छापेमारी कर लौट रही पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया. अपराधियों ने पुलिस की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में पुलिस के एक जवान की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

Bihar News: पुलिस टीम पर की फायरिंग मामले में राजनीति भी शूरू, बीजेपी ने कहा 'राक्षसराज'

सिवान:Bihar News: बिहार के सिवान में बुधवार को छापेमारी कर लौट रही पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया. अपराधियों ने पुलिस की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में पुलिस के एक जवान की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं इस हमले में घायल पुलिस जवान को सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

पाताल से भी ढूंढ के निकालेंगे
पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले में अब राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि सिवान की घटना बिहार के शराब माफियाओं के ताबूत में अंतिम कील साबित होगी. हमारे साथी की कुर्बानी जाया नहीं जाएगी चाहे आरोपी को पाताल में हो हम ढूंढ के निकालेंगे. बिहार में कानून व्यवस्था को बरकरार रखना हमारी प्राथमिकता है. कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. कांग्रेस प्रवक्ता ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि बिहार के अपराधी सुन लें या तो अपराध छोड दें या राज्य छोड दें. 

बिहार में राक्षसराज 
वहीं आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि किसी को कानून को हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. अपराधियों पाताल से भी ढूंढकर निकालेंगे को. वहीं बीजेपी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं राक्षसराज है और राक्षस तो खून ही पीता है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: अपराधियों ने छापेमारी कर लौट रही पुलिस टीम पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक सिपाही की मौत

पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग
बता दें कि जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव पुलिस टीम देर रात्रि छापेमारी कर लौट रही थी. गाड़ी जैसे ही ग्यासपुर के पास पहुंची, तो पुलिस की नजर सड़क के किनारे तीन की संख्या में बैठे संदिग्ध लोगों पर पड़ी. इसके बाद शक के आधार पर पुलिस की टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो अपराधी वहां से भागने लगे. जिसके बाद पुलिस टीम ने उनका पीछा करना शुरू किया, तो अपराधियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी. 

Trending news