Bihar Crime: राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ, लूटपाट किया और फिर मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1564618

Bihar Crime: राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ, लूटपाट किया और फिर मार दी गोली

Patna Robbery: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ऐसा लगता है मानो अपराधियों के मन में प्रशासन का भी खौफ नहीं बचा है. दरअसल जिस तरह से पूरे प्रदेश में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है उसने प्रशासन को भी चिंता में डाल दिया है.

(फाइल फोटो)

पटना : Patna Robbery: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ऐसा लगता है मानो अपराधियों के मन में प्रशासन का भी खौफ नहीं बचा है. दरअसल जिस तरह से पूरे प्रदेश में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है उसने प्रशासन को भी चिंता में डाल दिया है. ये अपराधी प्रदेश की राजधानी पटना की सड़कों पर भी बेखौफ अपराध की घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं कतरा रहे हैं. 

बता दें कि प्रदेश की राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद चार लोगों को गोली भी मार दी. दरअसल ये लोग लूटपाट का विरोध कर रहे थे और अपराधियों ने इसी को लेकर इन्हें गोली मारी और लूटेरे सबकुछ छीनकर वहां से फरार हो गए. पुलिस को जब इस मामले की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. वहीं सभी लोगों को पुलिस के द्वारा प्रारंभिक इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दरअसल बुधवार की देर रात एक महिला के साथ तीन लोग बुलेट और स्कूटी से किसी समारोह से वापस अपने घर एजी कॉलोनी लौट रहे थे. उसी समय शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के ऊर्जा पार्क के गेट नंबर 2 के पास अपाचे बाइक से आए तीन हथियारबंद अपराधियों ने दोनों दोपहिया वाहन सवार लोगों को सड़क पर रोका और लूटपाट करने लगे. अपराधी इन लोगों से हथियार के दम पर लूटपाट कर रहे थे और जब इनकी तरफ से विरोध किया गया तो अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.इसके बाद अपराधी सारा समान लूटकर मौके से फरार हो गए. 

मौके पर पहुंची शास्त्री नगर थाने की पुलिस के साथ ही वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए. पुलिस इसके बाद से आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी हुई है. बता दें कि जिस परिवार के साथ यह लूट की घटना घटी वह एक एक पत्रकार का परिवार है. पत्रकार मनोज कुमार एक निजी चैनल में काम करते हैं और एजी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं. बुधवार की रात मनोज अपने परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने घर वापस आ रहे थे जब यह घटना घटी.  इस घटना में घायल लोगों के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार इन सबों को हाथ, पैर, पीठ और कमर के नीचे गोली लगी है और सभी खतरे से बाहर हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: छपरा में हुई हिंसा में घायल राहुल की मौत, इंटरनेट सेवा 10 फरवरी तक बैन

Trending news