Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना का कहर, एक ओर मरीज की पटना एम्स में मौत, जानें ताजा अपडेट
Advertisement

Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना का कहर, एक ओर मरीज की पटना एम्स में मौत, जानें ताजा अपडेट

Bihar Corona Update 5 May 2023: बिहार में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. बिहार के दानापुर के पटना एम्स में कोरोना पॉजिटिव एक महिला मरीज की मौत हो गई है. महिला की मौत इलाज के दौरान हुई है. 

Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना का कहर, एक ओर मरीज की पटना एम्स में मौत, जानें ताजा अपडेट

दानापुरः Bihar Corona Update 5 May 2023: बिहार में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. बिहार के दानापुर के पटना एम्स में कोरोना पॉजिटिव एक महिला मरीज की मौत हो गई है. महिला की मौत इलाज के दौरान हुई है. 

55 साल की उम्र में महिला की कोरोना से मौत 
मिली जानकारी के मुताबिक महिला बिहार चंपारण की रहने वाली है और महिला का नाम सियापति देवी बताया जा रहा है. महिला की उम्र 55 वर्ष है. पटना एम्स के कोविड के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 4 मई को 5 बजकर 45 मिनट पर कोविड मरीज 55 वर्षीय महिला जो चंपारण की रहने वाली हैं. उनकी मौत हो गई है. 

इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम
नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने आगे बताया कि मृतक महिला का नाम सियापति देवी है जो कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पटना एम्स में इलाज के लिए आई थी. उनका इलाज चल रहा था उसी दौरान उनकी मौत हो गई है. उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 24 घंटे में मरने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या 1 है, जबकि एक कोरोना मरीज एडमिट हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Municipal Election: 31 नगर निकाय में चुनावी बिगुल बजा, जानें कब होगी वोटिंग और किस दिन आएगा रिजल्ट

पटना एम्स में 10 कोरोना संक्रमित मरीज एडमिट
नोडल पदाधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने आगे बताया कि इसी के साथ 3 मरीज पटना एम्स में कोरोना को मात देकर ठीक हुए है. उन तीनों मरीजों को डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. फिलहाल राजधानी पटना एम्स में 10 कोरोना संक्रमित मरीज एडमिट है. जिनका इलाज पटना एम्स में ही किया जा रहा है. इन 10 मरीजों में 2 महिला और 8 पुरुष शामिल है.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Manipur Violence: चप्पे-चप्पे पर जवान, अमित शाह की मैराथन बैठक, जानें आखिर क्यों सुलग रहा मणिपुर?

Trending news