Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, पटना बना कोविड 'हॉटस्पॉट'
Advertisement

Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, पटना बना कोविड 'हॉटस्पॉट'

Bihar Corona Update: राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 408 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है, जिसमे सबसे अधिक पटना में 220 नए संक्रमितों की पहचान हुई है.

बिहार में मिले कोरोना के 408 नए मरीज. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: Bihar Corona Update: बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या फिर से रफ्तार पकड़ने लगी है  बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान 408 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है, जिसके बाद राज्य में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या अब 1957 तक पहुंच गई है.

पटना बना कोरोना 'हॉटस्पॉट'
राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 408 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है, जिसमे सबसे अधिक पटना में 220 नए संक्रमितों की पहचान हुई है. इसके अलावा भागलपुर में 40 नए मरीज मिले हैं.

पटना में एक हजार के पार एक्टिव मरीज
पटना में एक्टिव मरीजों की संख्या एक हजार को पार कर 1092 तक पहुंच गई है. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 192 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 1957 हो गयी है, जिसमें अधिकांश लोग होम आइसोलेशन में हैं.

रिकवरी रेट 98.29 फीसदी
पिछले 24 घंटे में राज्यभर में कुल 133866 सैंपलों की जांच की गयी. राज्य में रिकवरी रेट 98.29 प्रतिशत है. राज्य में शुक्रवार को कोरोना के 422 नए मरीजों की पहचान की गई थी.

ये भी पढ़ें-Beauty Tips: चेहरे की खूबसूरती को झाइयों की नजर से बचाएं, अपनाएं ये टिप्स

 

(आईएएनएस)

Trending news