Bigg Boss OTT: डेटिंग मोड में हैं बिग बॉस ओटीटी की रिद्धिमा, खुशी का नहीं रहा ठिकाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775169

Bigg Boss OTT: डेटिंग मोड में हैं बिग बॉस ओटीटी की रिद्धिमा, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Bigg Boss OTT: रियलिटी टीवी स्टार रिद्धिमा पंडित, जो बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन में नेहा भसीन द्वारा लिप-किस किए जाने के बाद थोड़े समय के लिए मशहूर हो गईं, ने अपनी निजी जिंदगी पर चुप्पी तोड़ी है

Bigg Boss OTT: डेटिंग मोड में हैं बिग बॉस ओटीटी की रिद्धिमा, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Bigg Boss OTT: रियलिटी टीवी स्टार रिद्धिमा पंडित, जो बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन में नेहा भसीन द्वारा लिप-किस किए जाने के बाद थोड़े समय के लिए मशहूर हो गईं, ने अपनी निजी जिंदगी पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वह इस समय किसी के साथ डेटिंग कर रही हैं.

रिद्धिमा हाल ही में उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल होने के कारण खबरों में रहीं, जिन्होंने बाद में उपयोग के लिए अपने अंडे फ्रीज कर दिए हैं. कुछ साल पहले संगीतकार राजेश रोशन के बेटे और ऋतिक के चचेरे भाई ईशान रोशन के साथ उनकाा रिश्ता टूट गया था.

अब लग रहा है कि उनकी जिंदगी में कोई आ गया है और हाल ही में उसे एक सैलून के बाहर देखा गया, डेट पर जाने से पहले उन्‍हें बहुत जरूरी टीएलसी मिली.

रिद्धिमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं डेट पर जा रही हूं, लेकिन कहां और किसके साथ, यह मैं आपको नहीं बताऊंगी.

बहू हमारी रजनी कांत में बहू के रूप में सनसनी बनने के बाद रिद्धिमा फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9, खतरा खतरा खतरा और बिग बॉस ओटीटी जैसे रियलिटी शो में दिखाई दीं.

रिद्धिमा ने कहा कि वह फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 को फॉलो नहीं कर रही हैं, हालांकि वह इसमें पूजा भट्ट को देखने के लिए उत्सुक हैं.

उन्होंने कहा, मैंने सोचा था कि पूजा भट्ट मेरी पसंदीदा होंगी, लेकिन दुर्भाग्यवश, मेरे पास शो देखने का समय नहीं है. मुझे उत्सुकता है कि वह अब कैसी दिखती हैं, मुझे लगता है कि मैं पूजा भट्ट के लिए यह शो देखूंगी.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Disha Patani: दिशा पाटनी ने बिकिनी लुक में ढाया कहर, फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें- नेहा मलिक ने डीप नेक ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फ्लॉन्ट किया बोल्ड कर्वी फिगर, देखें फोटो

Trending news