Bigg Boss 16: मिस इंडिया की रनर अप रही मान्य सिंह ने बिग बॉस 16 में ली एंट्री, आज भी करती हैं पिता के ऑटो से सफर
Advertisement

Bigg Boss 16: मिस इंडिया की रनर अप रही मान्य सिंह ने बिग बॉस 16 में ली एंट्री, आज भी करती हैं पिता के ऑटो से सफर

Bigg Boss 16 में ब्यूटी क्वीन मान्य सिंह ने भी हिस्सा लिया है. मान्य सिंह साल 2020 में मिस इंडिया की रनर अप रह चुकी हैं. मान्य सिंह ने शो में एंट्री के दौरान अपने बारे में बताया और कहा कि वह इस शो में अपनी एक अलग पहचान बनाने आई हैं. मान्य ने बताया कि आज भी उनके पिता ऑटो चलाते हैं और वह आज भी उसी ऑटो में सफर करती हैं.

फाइल फोटो

Bigg Boss 16: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर हो गई है. शनिवार को इसका पहला एपिसोड प्रसारित किया गया था. जिसमें सभी कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है. इस सीजन में कई नामी चेहरे नजर आए हैं. इस साल Bigg Boss 16 में ब्यूटी क्वीन मान्य सिंह ने भी हिस्सा लिया है. मान्य सिंह साल 2020 में मिस इंडिया की रनर अप रह चुकी हैं. मान्य सिंह ने शो में एंट्री के दौरान अपने बारे में बताया और कहा कि वह इस शो में अपनी एक अलग पहचान बनाने आई हैं. साथ ही उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बताया. 

लम्बे वक्त तक नहीं मिला काम
Bigg Boss में एंट्री के बाद स्टेज पर सलमान खान से बात करते हुए मान्य सिंह ने बताया कि लोगों को लगता है कि मिस इंडिया रनर अप का खिताब जीतने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई होगी. जिसके बाद उन्हें बहुत सारे पैसे मिले होंगे. हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. हकीकत इससे काफी अलग है. उन्होंने अपनी कई मुश्किलों के बारे में बताया, जैसे कि उन्हें काफी वक्त तक कहीं भी काम नहीं मिला. कड़ी मेहनत के बाद एक कमर्शियल उन्हें दो साल के बाद मिला. 

आज भी करती हैं पिता के ऑटो से सफर
मान्य ने बताया कि आज भी उनके पिता ऑटो चलाते हैं और वह आज भी उसी ऑटो में सफर करती हैं. मान्य ने बताया कि अक्सर लोग उन्हें सांवले रंग के कारण कमेंट करते हैं. मान्य अपने मुश्किल समय के बारे में बात करते हुए काफी भावुक दिखाई दी. उत्तर प्रदेश की रहने वाली मान्य इस शो के जरिए अपना नाम बनाने आई हैं. जिसके बारे में उन्होंने शो में बताया हैं. वहीं, मान्य इस शो के जरिए अपनी पहचान बनाने में कितनी कामयाब होगी और इस शो में कितने लम्बे समय तक टिक पाती हैं. यह देखना दिलचस्प होगा. 

ये भी पढ़िये: कैमूर में पारिवारिक विवाद में पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या

Trending news