Big Boss OTT2: बिहार की बेटी मनीषा रानी नहीं एल्विश यादव हैं तेज प्रताप की पसंद, मांग रहे उनके लिए वोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1821770

Big Boss OTT2: बिहार की बेटी मनीषा रानी नहीं एल्विश यादव हैं तेज प्रताप की पसंद, मांग रहे उनके लिए वोट

  बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन अपने फिनाले की तरफ बढ़ गया है. इस सीजन को भी पहले सीजन की तरह ही भरपूर प्यार मिला है. आपको बता दें कि बिहार की मनीषा रानी इस शो का हिस्सा बनी हैं. वहीं इसके पहले सीजन में भोजपुरी की सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह ने खूब पॉपुलरिटी पाई थी.

(तेज प्रताप यादव)

Big Boss OTT Season 2:  बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन अपने फिनाले की तरफ बढ़ गया है. इस सीजन को भी पहले सीजन की तरह ही भरपूर प्यार मिला है. आपको बता दें कि बिहार की मनीषा रानी इस शो का हिस्सा बनी हैं. वहीं इसके पहले सीजन में भोजपुरी की सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह ने खूब पॉपुलरिटी पाई थी. अक्षरा के पास यहां बिग बॉस ओटीटी के घर से निकलने के बाद काम की कमी नहीं है. वहीं बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फिनाले में जो 5 दावेदार हैं उनमें एल्विश यादव, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे शामिल हैं. 

इसमें से मनीषा रानी बिहार की बेटी हैं. लेकिन, बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव मनीषा रानी के समर्थन में नहीं बल्कि एल्विश यादव के समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं. इसको लेकर तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्टर पोस्ट किया है और लोगों से एल्विश के पक्ष में वोट करने की अपील की है. वह इसके साथ ही लिखते हैं कि मेरा समर्थन एल्विश यादव को है. आप भी एल्विश के लिए वोट करें. 

वैसे ये पता नहीं है कि तेजप्रताप यादव बिग बॉस ओटीटी को देखते हैं या नहीं लेकिन जिस तरह से उन्होंने इसका समर्थन किया है उससे तो लगता है कि वह कार्यक्रम को काफी नजदीक से फॉलो करते हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन 2 का फिनाले 14 अगस्त को होना है और इसके लिए मेकर्स की तरफ से तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं अपने चहेते कंटेस्टेंट को वोट और सपोर्ट देने के लिए वोटिंग लाइन खुली हुई है. ऐसे में हर कोई जानना चाहते है कि इस सीजन का विजेता कौना होगा. बता दें कि इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता को 25 लाख की राशि नकद दी जाएगी वहीं लाइफ टाइम ग्रॉसरीज की सप्लाई भी फ्री में होगी. 

ये भी पढ़ें- जब स्कूल शिक्षक पर भड़क गए केके पाठक, कहा- 'हाथी के तरह मोटा हो गया है...इडियट'

Trending news