भोजपुरी की 'उर्फी जावेद' श्वेता शर्मा ने किया शिल्पी राज के गाने पर डांस, इंटरनेट पर लगी आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1381311

भोजपुरी की 'उर्फी जावेद' श्वेता शर्मा ने किया शिल्पी राज के गाने पर डांस, इंटरनेट पर लगी आग

Shweta Sharma: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 'उर्फी जावेद' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से श्वेता शर्मा आए दिन सोशल मीडिया और इंटरनेट पर छाए रहती हैं.

भोजपुरी की 'उर्फी जावेद' श्वेता शर्मा ने किया शिल्पी राज के गाने पर डांस, इंटरनेट पर लगी आग

पटना: Shweta Sharma: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 'उर्फी जावेद' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से श्वेता शर्मा आए दिन सोशल मीडिया और इंटरनेट पर छाए रहती हैं. अपनी तस्वीरों से अक्सर इंटरनेट पर आग लगाने वाली श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.  श्वेता ने इस वीडियो में डीप नेक ड्रेस पहना हुआ है. वीडियो में वे सिंगर शिल्पी राज के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी की 'उर्फी जावेद'
भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद कहे जानें वाली श्वेता शर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उस पर अब तक 4000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. फैंस अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर श्वेता शर्मा के चार लाख के आस पास फॉलोवर्स है. अपनी बोल्डनेस से श्वेता शर्मा सिनेमा जगत की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 का पहला मेहमान होगा तंजानिया इंटरनेट सनसनी, सलमान खान के शो में हुई एंट्री

इंटरनेट पर लगी आग
बिहार के आरा जिला की रहने वाली श्वेता शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. भोजपुरी फिल्म जैसे चार्ली के चक्कर में' और 'रंगरसिया' जैसी बड़ी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय का जादू बिखेरा था. इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी उन्होंने किया है. उनक काम को लोगों ने खूब पसंद किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

श्वेता शर्मा ने काले रंग की ब्रालेट में डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. फैंस उस पर जम कर लाइक और कॉमेंट्स भी कर रहे हैं.

Trending news