Bihar News: भोजपुर में 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1300873

Bihar News: भोजपुर में 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Bihar Crime: भोजपुर में घर से निकले 10 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी. शव मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव का है.

Bihar News: भोजपुर में 10 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

आराः बिहार के आरा के भोजपुर में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. भोजपुर में ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकले 10 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव की बताई जा रही है. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस  
ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई. जबकि मृतक के परिजनों ने किसी से दुशमनी की बात से इनकार किया है. मृत बच्चा नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव के समुंदर सिंह के 10 वर्षीय बेटे बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक बिट्टू कल शाम ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था. जब देर शाम तक जब बिट्टू घर वापस नहीं लौटा, तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. परिवार के सदस्य बिट्ट की तलाश में घर से निकल गए. 

शव मिलने से परिजनों में हाहाकार 
परिजनों ने बिट्टू की काफी खोजबीन की. जिसके बाद गांव के ही सामुदायिक भवन से बिट्टू का शव बरामद हुआ. शव मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. जानकारी के मुताबिक मृत बिट्टू के मुंह में भूसा भरा हुआ था. उसके गले पर चोट के निशान मौजूद थे और उसका एक हाथ भी टूटा हुआ था. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिट्टू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई. 

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा 
मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुशमनी नहीं है. फिलहाल बिट्टू की हत्या किन कारणों से की गई है. इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस ने इस मामले पर अभी फिलहाल कुछ भी कहने से इन्कार किया है.

(रिपोर्ट-मनीष कुमार सिंह)

यह भी पढ़े- Har Ghar Tiranga: देवघर नगर निगम ने किया 'तिरंगा यात्रा' कार्यक्रम का आयोजन, कहा- हर घर लहराना चाहिए तिरंगा

Trending news