बेगूसराय गोलीकांड: गिरिराज ने की BJP कार्यकर्ताओं की तारीफ,कहा-सड़क से चलाएंगे सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354586

बेगूसराय गोलीकांड: गिरिराज ने की BJP कार्यकर्ताओं की तारीफ,कहा-सड़क से चलाएंगे सरकार

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने शुक्रवार को कहा कि चार अपराधियों का गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 2 पिस्टल, चार मोबाइल और कपड़े भी जब्त किए गए हैं. 

(फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद ने अपने क्षेत्र में हुई सिलसिलेवार गोलीबारी की घटना को लेकर सरकार पर बनाए गए दबाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की है. 

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, 'बीजेपी कार्यकर्ताओं के अंतहीन दबाव के चलते पुलिस प्रशासन बेगूसराय फायरिंग पर उद्भेदन करने के कगार पर है.'

उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा कार्यकर्ता सरकार के ढुलमुल रवैये पर हमेशा सख्ती से पेश आयेंगे. हम सड़क से सरकार चलायेंगे.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है. इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए. हालांकि, मामले का खुलासा करते हुए बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने शुक्रवार को कहा कि चार अपराधियों का गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 2 पिस्टल, चार मोबाइल और कपड़े भी जब्त किए गए हैं. 

पुलिस अधिकारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों का मकसद सिर्फ दहशत फैलाना था. पकड़े गए अपराधियों में केशव कुमार तथा युवराज कुमार पर पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज थे और आर्म्स एक्ट के मामले में यह दोनों जेल भी जा चुके थे. वहीं, सुमित और चुनचुन की भी संलिप्तता सामने आई है.

बेगूसराय गोलीकांड आतंकवादी हमला: गिरिराज सिंह
इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, 'यह सिर्फ 10 लोगों पर फायरिंग की घटना नहीं थी, इसने सरकार का चेहरा भी बेनकाब कर दिया. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. यह सिर्फ लोगों पर फायरिंग नहीं बल्कि एक आतंकवादी हमला था. मेरी मांग है कि इसकी जांच एनआईए या सीबीआई से होनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें-बिहार: बेगूसराय गोलीकांड मामले का पर्दाफाश, पुलिस की गिरफ्त में आए 4 अपराधी

(आईएएनएस)

Trending news