बेगूसराय पुलिस ने अंतरराज्यीय जिले गिरोह का किया खुलासा, छह बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

बेगूसराय पुलिस ने अंतरराज्यीय जिले गिरोह का किया खुलासा, छह बदमाश गिरफ्तार

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि बलिया थाना क्षेत्र में यह गिरोह कई दिनों से सक्रिया है. इनके खिलाफ कई दिनों से शिकायत मिल रही थी. लोगों की निशानदेही पर इनके खिलाफ कार्रवाई का प्लान बनाया.

बेगूसराय पुलिस ने अंतरराज्यीय जिले गिरोह का किया खुलासा, छह बदमाश गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने बुधवार को मोटरसाइकिल गिरोह का खुलासा किया. यह गिरोह पिछले कई दिनों से इलाके में सक्रिय है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की और चोरों के पास से 10 मोटरसाइकिल के साथ छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि बलिया थाना क्षेत्र में यह गिरोह कई दिनों से सक्रिया है. इनके खिलाफ कई दिनों से शिकायत मिल रही थी. लोगों की निशानदेही पर इनके खिलाफ कार्रवाई का प्लान बनाया. गिरोह की गिरफ्तार की लिए डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने सबसे पहले गिरोह के उस सख्स को गिरफ्तार किया जो अपराध करने की लिए मोटरसाइकिल उपलब्ध करवाता था. उसकी निशानदेही पर गिरोह के अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस की टीम ने जब बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की तो 10 मोटरसाइकिल और छह बदमाशों को गिरफ्तार किया. अगर गिरफ्तार बदमाशों की बात करें तो सभी पेशेवर से चोर है. पहले लोकर में ही चोरी किया करते थे. फिर सभी ने एक जुट होकर बड़ा गिरोह बना लिया. फिर सब गिरोह के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे. साथ ही बता दें कि गिरोह के दो बदमाशों को काम चोरी की मोटरसाइकिल को अन्य जिलों में बेचने का था.

गिरोह में शामिल आरोपी अमिताभ चोरी की मोटरसाइकिल को व्हाट्सएप के माध्यम से बेचने के लिए डील करता था. बदमाश आस पास से शहर से गाड़ी खरीदकर डीजिटल के माध्यम से बेचने का का किया करते थे. पुलिस गिरोह के सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

ये भी पढ़िए-  Bihar MLC Election Result 2023 Live: जेडीयू के लिए बड़ी खुशखबरी- कोसी शिक्षक सीट से संजीव कुमार सिंह ने हासिल की बड़ी जीत

 

Trending news