Bank Loot: बैखौफ बदमाश, समस्तीपुर के ग्रामीण बैंक से 9 लाख की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1591811

Bank Loot: बैखौफ बदमाश, समस्तीपुर के ग्रामीण बैंक से 9 लाख की लूट

Bank Loot in Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में बुधवार को बदमाशों ने बैंक लूट लिया. यहां चार बदमाश दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे और 9.45 लाख रुपये लूट कर भाग गए. घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की है. 

Bank Loot: बैखौफ बदमाश, समस्तीपुर के ग्रामीण बैंक से 9 लाख की लूट

पटनाः Bank Loot in Samastipur: बिहार में लगातार जंगलराज लौटने की बात हो रही है. इसका नजीर आए दिन देखने को मिल रहा है. राहजनी, छिनैती, डकैती, लूट रोज की बात हो गई है. बुधवार को समस्तीपुर से ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े, बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है. चार बदमाश बैंक में घुसे और आरोप है कि क्लर्क-कैशियर की पिटाई करके 9 लाख 45 हजार रुपये ले उड़े. हालांकि लूटी गई रकम के आंकड़े अभी घट-बढ़ सकते हैं.

कैशियर-क्लर्क को पीटा
जानकारी के मुताबिक, बिहार के समस्तीपुर में बुधवार को बदमाशों ने बैंक लूट लिया. यहां चार बदमाश दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसे और 9.45 लाख रुपये लूट कर भाग गए. घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की है. इस दौरान बदमाशों ने बैंक के अंदर मौजूद कैशियर और क्लर्क की पिटाई भी की. दोनों को गन प्वाइंट पर लेकर 9 लाख 45 हजार के आसपास रुपये लेकर फरार हो गए. 

पुलिस कर रही है जांच
लूट की घटना सुबह की है. इस दौरान बैंक में दो तीन ग्राहक भी मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ बैंक के आसपास जुट गई. मौके पर पुलिस भी पहुंची. घटना को लेकर बताया जाता है कि एनएच 28 पर चांदचौर स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में सुबह बैंक खुलते ही दस बजकर बीस मिनट पर दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे. वे हथियार के साथ बैंक में घुसे थे. उनमें से दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर मैनेजर सुरेंद्र कुमार और क्लर्क शैलेश को लिया फिर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस जांच कर रही है.

 

Trending news