Axar Patel Marriage: टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी बनेंगे दूल्हा, केएल राहुल के बाद स्टार ऑलराउंडर भी लेगा सात फेरे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1528887

Axar Patel Marriage: टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी बनेंगे दूल्हा, केएल राहुल के बाद स्टार ऑलराउंडर भी लेगा सात फेरे

Axar Patel Marriage: न्यूजीलैंड के खिलाफ इसी महीने खेली जाने वाली घरेलू वनडे और टी20 सीरीज के लिए बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के साथ-साथ टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने भी टीम में शामिल नहीं है. दोनों ने बीसीसीआई (BCCI) से इस सीरीज के लिए छुट्टी ली है.

Axar Patel Marriage: टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी बनेंगे दूल्हा, केएल राहुल के बाद स्टार ऑलराउंडर भी लेगा सात फेरे

पटना: Axar Patel Marriage: न्यूजीलैंड के खिलाफ इसी महीने खेली जाने वाली घरेलू वनडे और टी20 सीरीज के लिए बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के साथ-साथ टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने भी टीम में शामिल नहीं है. दोनों ने बीसीसीआई (BCCI) से इस सीरीज के लिए छुट्टी ली है. इस दौरान केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि इस दौरान अक्षर पटेल भी अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षर पटेल जनवरी के आखिरी हफ्ते में विवाह करेंगे.

चार दिन तक शादी का कार्यक्रम
अक्षर पटेल और मेहा पटेल की शादी(Axar Patel Marriage) को लेकर अभी कोई औपचारिक पुष्टि तो नहीं हुई है. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी महीने के आखिरी हफ्ते में अक्षर पटेल अपनी मंगेतर मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. 26 जनवरी को वड़ोदरा के जेड गार्डन में शादी का मुख्य समारोह आयोजित करने का फैसला लिया गया है. अक्षर की शादी का कार्यक्रम चार दिन तक चलने वाला है. इसमें हल्दी, संगीत सेरेमनी के अलावा शादी शामिल है. जानकारी के मुताबिक अक्षर की शादी का रिसेप्शन 26 या 27 जनवरी को होगा. 

लंबे वक़्त से हैं एक दूसरे के साथ
बता दें कि अक्षर पटेल और मेहा पटेल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले साल 20 जनवरी, 2022 ने दोनों ने सगाई की थी. जिसके बाद दोनों अब शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अक्षर पटले ने अपनी शादी के चलते ही बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. बता दें कि अक्षर और मेहा के बीच दोस्ती कुछ साल पहले नदियाड़ में एक आइस बॉल इवेंट के दौरान हुई थी. इसके बाद अक्षर ने मेहा को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था. इसके बाद इनका रिश्ता अब शादी तक पहुंच गया है. मेहा पटेल पेशे से एक आहार और पोषण विशेषज्ञ (dietician and nutritionist) हैं. 

ये भी पढ़ें- Patna School Reopen: सोमवार से खुलेंगे पटना के सभी स्कूल, मौसम में बदलाव के बाद डीएम ने लिया फैसला

Trending news