शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, ASI को मारे थप्पड़ और डंडे से पीटा
Advertisement

शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, ASI को मारे थप्पड़ और डंडे से पीटा

बिहार के छपरा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां बुधवार को होली के दिन पुलिस टीम तरैया थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी को पकड़ने आई थी. इस दौरान गांव के कुछ युवकों ने पहले पुलिस की टीम को अपशब्द कहा और बाद में ASI को थप्पड़ भी मारें.

 (फाइल फोटो)

छपरा: बिहार के छपरा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां बुधवार को होली के दिन पुलिस टीम तरैया थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी को पकड़ने आई थी. इस दौरान गांव के कुछ युवकों ने पहले पुलिस की टीम को अपशब्द कहा और बाद में ASI को थप्पड़ भी मारें. इसके अलावा युवकों ने ASI के ऊपर लाठी-डंडे भी बरसा दिए. 

टीम में थे करीब 10 लोग

शराब कारोबारी को पकड़ने गई इस टीम में 10 लोग थे. सभी पुलिसकर्मियों की साथ हथियार थे. इसके बाद भी पुलिस की टीम मार खाती रही. पुलिस की टीम को मारकर भगा दिया. वहां पर मौजूद कुछ लोगो ने इस मारपीट का एक वीडियो बना लिया, जो अब सामने आया है.  इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. 

शराब आरोपी को किया था गिरफ्तार

पुलिस फेनहारा गांव में शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए गई थी. इस दौरान पुलिस आरोपी को थाने लेकर आ रही थी, तभी गांव के अन्य लोग मिलकर पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच करने लगे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेंगे.

इस वायरल वीडियो को लेकर बात करते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस पर बुधवार को हमला हुआ था. पुलिस  गुप्त सूचना के आधार पर शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए गई थी. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया गया. जिसका वीडियो गुरुवार को सामने आया है.

Trending news