दिमाग सुन्न और चेहरा पड़ गया पीला, असद के एनकाउंटर की खबर सुन अतीक अहमद पुलिसवालों से क्या बोला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1651165

दिमाग सुन्न और चेहरा पड़ गया पीला, असद के एनकाउंटर की खबर सुन अतीक अहमद पुलिसवालों से क्या बोला

यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद का गुरुवार को एनकाउंटर कर दिया गया. यूपी एसटीएफ ने झांसी में बाइक से जा रहे असद और गुलाम का जवाबी कार्रवाई में एनकाउंटर किया.

दिमाग सुन्न और चेहरा पड़ गया पीला, असद के एनकाउंटर की खबर सुन अतीक अहमद पुलिसवालों से क्या बोला

Asad Ahmed encounter: यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद का गुरुवार को एनकाउंटर कर दिया गया. यूपी एसटीएफ ने झांसी में बाइक से जा रहे असद और गुलाम का जवाबी कार्रवाई में एनकाउंटर किया. बेटे के एनकाउंटर में मारे जाने की खबर जब पुलिसलाइन में अतीक अहमद को मिली तो अतीक ने अशरफ से कहा कि अब तुम्हे ही परिवार का ख्याल रखना है. जिम्मेदारी से ख्याल रखना. इसके अलावा अतीक अहमद ने पुलिसकर्मियों से पूछा कि क्या छोटे यानी असद का शव वही सुपुर्द ए खाक करेंगे या यहां लाएंगे. रोते हुए अतीक बोला कि मेरी वजह से ये सब हुआ. ऐसा होगा ये मैंने सोचा भी नहीं था. अब यही दिन देखना रह गया था.

गुरुवार दोपहर बाद यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, प्रयागराज के उमेशपाल हत्याकांड में वांटेड असद और गुलाम मुठभेड़ में मार गिराए गए. दोनों पर यूपी पुलिस की ओर से 5.5 लाख रुपये का इनाम घोषित था. उमेशपाल की पत्नी जया पाल ने यूपी एसटीएफ की इस कार्रवाई पर सीएम योगी और पुलिस प्रशासन का शुक्रिया अदा किया.

एडीजी ने बताया, यूपी एसटीएफ की टीम का नेतृत्व डीएसपी नवेंदु और विमल ने किया. एनकाउंटर में मारे गए दोनों आरोपियों के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार भी बरामद किए गए. यह घटना उसी दिन हुई, जिस दिन गुजरात की साबरमती जेल से सड़क मार्ग से अतीक अहमद को प्रयागराज लाया गया और उमेशपाल हत्याकांड में सीजेएम की अदालत में पेश किया गया.

असद और गुलाम उमेशपाल हत्याकांड के बाद से फरार थे. दोनों को पकड़ने के लिए यूपी एसटीएफ की कई टीमें लगी थीं. बताया जा रहा है कि गुरुवार को झांसी में एसटीएफ की एक टीम ने बाइक से भाग रहे असद और गुलाम को रोका तो वे फायरिंग करने लगे. इसके बाद एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें असद और गुंलाम मारे गए.

2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के केस में गवाह उमेशपाल और  उसके 2 सुरक्षा गार्ड की इस साल 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेशपाल की पत्नी जया पाल ने 25 फरवरी को अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और असद सहित दो बेटो शूटर गुड्डू मुस्लिम और गुलाम सहित 9 अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- कट्टर आलोचक राजद विधायक सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी बधाई, जानें क्या कहा

 

Trending news