Asia Cup 2023: इस दिन मैदान पर वापसी कर करेंगे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर, कोच द्रविड़ ने दी जानकारी
Advertisement

Asia Cup 2023: इस दिन मैदान पर वापसी कर करेंगे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर, कोच द्रविड़ ने दी जानकारी

KL Rahul & Shreyas Iyer: आगामी एशिया कप में क्या केएल राहुल और श्रेयस अय्यर टीम इंडिया का हिस्सा होंगे इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है. इन सबके बीच टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने इस सवाल का जवाब दिया है.

Asia Cup 2023: इस दिन मैदान पर वापसी कर करेंगे केएल राहुल और श्रेयस अय्यर, कोच द्रविड़ ने दी जानकारी

पटना: KL Rahul & Shreyas Iyer: आगामी एशिया कप में क्या केएल राहुल और श्रेयस अय्यर टीम इंडिया का हिस्सा होंगे इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है. इन सबके बीच टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने इस सवाल का जवाब दिया है. भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि एशिया कप शुरू होने से पहले बैंगलोर में करीब 1 सप्ताह का कैंप है. 23 अगस्त से इस कैंप की शुरूआत हो रही है. उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ी जो एशिया कप से पहले चोट से जूझ रहे थे, वो फिट होने के बाद वापस आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वापसी कर रहे ऐसे खिलाड़ियों को हम मौका देंगे.

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने इशारों-इशारों में कहा कि एशिया कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों भारतीय टीम की जर्सी में दिख सकते हैं. बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के दौरान ही केएल राहुल चोटिल हो गए थे. जिसके बाद से वो क्रिकेट मैदान से दूर रहे हैं. वहीं, इंजरी के बाद केएल राहुल की लंदन में सर्जरी हुई थी. हालांकि, इस बीत अच्छी खबर ये है कि वो लगातार नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं.

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर भी अब अपने चोट से उबर चुके हैं. हालांकि, वो मैदान पर कब तक वापसी करेंगे, इसके बारे में फिलहाल कुछ साफ नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज से श्रेयस अय्यर वापसी कर सकते हैं. बता दें कि एशिया कप के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. बहरहाल, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की अगर भारतीय टीम में वापसी होती है तो टीम मैनेजमेंट की परेशानियां थोड़ी कम हो सकती है. हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर कब तक टीम इंडिया में वापसी करते हैं.

ये भी पढ़ें- BJP Leader Murder: राजेंद्र प्रसाद साहू की मौत के बाद गुस्से में लोग, पुलिस का दावा जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

Trending news