Anju Viral Audio: पाकिस्तान गई अंजू ने पति को फोन पर दी गालियां, बच्चों के लिए दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1802602

Anju Viral Audio: पाकिस्तान गई अंजू ने पति को फोन पर दी गालियां, बच्चों के लिए दी धमकी

Anju Nasarullah Case: राजस्थान के अलवर से अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान पहुंची अंजू इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. वहां जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह करने के लिए सबसे पहले उसने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और फिर अपना नाम फातिमा रख लिया.

Anju Viral Audio: पाकिस्तान गई अंजू ने पति को फोन पर दी गालियां, बच्चों के लिए दी धमकी

पटना: Anju Nasarullah Case: राजस्थान के अलवर से अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान पहुंची अंजू इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. वहां जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह करने के लिए सबसे पहले उसने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और फिर अपना नाम फातिमा रख लिया. इस बीच सोशल मीडिया पर अंजू का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अपने पति अरविंद के साथ बात कर रही है, इस बातचीत में अंजू अपने पति अरविंद को लगातार गालियां दे रही है.

पाकिस्तान गई अंजू ने हाल ही में भारत में रह रहे अपने पति अरविंद के पास कॉल किया. जिसका ऑडियो अब वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में अंजू अपने पति अरविंद को बुरा-भला कहते हुए सुनाई दे रही है. जिसके बाद दोनों में खूब बहस भी हुई. अंजू ने अरविंद से गुस्से में कहा कि तुम मीडिया में क्या-क्या बकवास कर रहे हो, कुछ भी बके जा रहे हो. अपने बारे में भी तो बताओ कि तुम कैसे इंसान हो. तू मीडिया के सामने नाच रहा है.

अरविंद तब अंजू को जवाब देते हुए कहता है कि तुमने भी तो वहां शादी कर ली, घूम रही है. तब अंजू इस पर कहती है ये मेरी मर्जी है, जो चाहूंगी वह करूंगी. मैं अपने बच्चों के लिए वापस आऊंगी. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि अंजू की पहली शादी अरविंद से हुई थी, जो राजस्थान के रहने वाले हैं. उनकी 15 साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है. अंजू के पति ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा था कि वो झूठ बोलकर पाकिस्तान गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में होने वाला है खेला! अमित शाह के बाद गिरिराज सिंह के साथ दिखे राजद MLC सुनील सिंह

Trending news