MMS कांड से चर्चा में आई अंजलि अरोड़ा क्यों जाएंगी ईडी की कस्टडी में, एक यूजर ने किया खुलासा !
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357453

MMS कांड से चर्चा में आई अंजलि अरोड़ा क्यों जाएंगी ईडी की कस्टडी में, एक यूजर ने किया खुलासा !

‘कच्चा बादाम’ से पहचान बनाने वाली अंजलि का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अब उनका नया वीडिया सामने आया है. इस वीडियो के अपलोड होते ही यूजर्स के निशाने पर आ गया है. अंजलि के वायरल हो रहे वीडियो में वह अपने नए आईफोन 14 का प्रदर्शन करती दिख रही है.

MMS कांड से चर्चा में आई अंजलि अरोड़ा क्यों जाएंगी ईडी की कस्टडी में, एक यूजर ने किया खुलासा !

पटना : Anjali Arora Viral Video : सोशल मीडिया पर ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग से फेमस होने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) दूसरी बार अपने एमएमएस लीक के बाद चर्चा में आई थी. अंजलि अरोड़ा अब इतनी फेमस हो गई है कि हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. बता दें कि अंजलि इंस्टाग्राम पर अपने रील्स के लिए भी जानी जाती हैं, उनकी एक-एक रील्स लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है. अंजलि हाल ही में अपने वायरल एमएमएस से खूब खबरों में बनी हुई थी. उन्होंने अपने नए फोन के साथ फोटो शेयर की है और लोग उन्हें नए फोन के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा अब अंजलि भी जल्द ईडी के चक्कर काट सकती है.

हर वीडियो पर फैंस का मिलता है प्यार
बता दें कि अंजलि ने इंस्टाग्राम से अपने करियर की शुरूआत की थी. वह रोजाना इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर शेयर करती थी. ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग पर बनाई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. इसी वीडियो से वह बहुत फेमस हो गई. इंस्टग्राम में उनके संख्या में फॉलोअर्स है. उनको हर वीडियो पर फैंस का प्यार मिलता है.

यूजर्स के निशाने पर अंजलि की बनी रहती है वीडियो
‘कच्चा बादाम’ से पहचान बनाने वाली अंजलि का एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अब उनका नया वीडिया सामने आया है. इस वीडियो के अपलोड होते ही यूजर्स के निशाने पर आ गया है. अंजलि के वायरल हो रहे वीडियो में वह अपने नए आईफोन 14 का प्रदर्शन करती दिख रही है. इसी वीडियो में अंजलि अपने फैंस सामने आइफोन को ही दिखा रही हैं. इस फोन को खरीदकर अंजलि बहुत ही खुश नजर आ रही है. फैंस को भी उनका वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

अंजलि भी जल्द काट सकती है ईडी के चक्कर 

fallback
बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने हाल ही एक नया वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में अंजलि ने कहा कि दिल्ली से पहला iPhone 14 खरीदा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अंजलि भी जल्द ईडी के चक्कर काट सकती है. वहीं इंस्टाग्राम पर दूसरे यूजर ने अपने शब्दों में लिखा सब मेडम के कच्चे बादाम का कमाल है साहब.

ये भी पढ़िए- Urfi Javed के अतरंगी ड्रेस को देखकर फैंस हुए कंफ्यूज, फैशन देख चकरा जाएगा सिर

Trending news