आनंद मोहन के बेटे की शादी का बदल गया वेन्यू, कहां सात फेरे लेने वाले हें चेतन आनंद और आयुषी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1677717

आनंद मोहन के बेटे की शादी का बदल गया वेन्यू, कहां सात फेरे लेने वाले हें चेतन आनंद और आयुषी

 नीतीश सरकार (Nitish Govt) के रहमोकरम पर जेल से आजाद हो चुके बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) अब अपने बेटे चेतन आनंद (Chetan Anand) की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं.

चेतन आनंद और आयुषी सिंह की सगाई

Chetan Anand Ayushi Singh Marriage: नीतीश सरकार (Nitish Govt) के रहमोकरम पर जेल से आजाद हो चुके बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) अब अपने बेटे चेतन आनंद (Chetan Anand) की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. जेल से रिहा होने के बाद आनंद मोहन देहरादून पहुंच गए थे और बुधवार 4 मई को बेटे चेतन की शादी होनी है. पिछले महीने ही 24 अप्रैल को चेतन की सगाई आयुषी सिंह से पटना में हुई थी. इस बीच खबर है कि आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी अब देहरादून में नहीं होगी. बताया जा रहा है कि शादी का वेन्यू बदल दिया गया है, लेकिन शादी के लिए जो रिश्तेदारों को कार्ड बांटे गए हैं, उसमें विवाह स्थल देहरादून ही रखा गया है.  

जैसलमेर या जयपुर में हो सकती है चेतन-आयुषी की शादी 

पटना में जब 24 अप्रैल को चेतन आनंद की सगाई हुई थी तो उसमें सीएम नीतीश कुमार, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह सहित कई बड़े नेता शामिल हुए थे. इसके बाद चर्चा शुरू हो गई थी कि देहरादून में होने वाली शादी के मौके पर यूपी और उत्तराखंड के बड़े-बड़े दिग्गज मौजूद रह सकते हैं. इस बीच शादी का वेन्यू बदले जाने की खबर से सबलोग हैरान और परेशान हैं. बताया जा रहा है कि शादी का वेन्यू सीक्रेट रखा गया है और ऐन वक्त पर खास लोगों को इस बारे में जानकारी दी जाएगी. वैसे मीडिया रिपोर्ट में चर्चा है कि शादी जैसलमेर या जयपुर में हो सकती है. 

कौन कौन है आनंद मोहन के परिवार में? 

आनंद मोहन को आईएएस जी. कृष्णैया के मर्डर केस में लोअल कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी, जिसे पटना हाई कोर्ट ने उम्रकैद में बदल दिया था. अब नीतीश कुमार ने जेल मैन्यूअल में संशोधन कर आनंद मोहन को जेल से बाहर निकाला है. जब से आनंद मोहन की जेल से रिहाई हुई है, बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. आनंद मोहन के परिवार में पत्नी लवली आनंद, बेटे चेतन आनंद शिवहर सीट से विधायक, बेटी सुरभि आनंद. सुरभि सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं और इनकी शादी मुंगेर के राजहंस से हुई है, जो भारतीय रेलवे में आईआरटीएस अफसर हैं. अंशुमन मोहन आनंद मोहन के सबसे छोटे बेटे हैं और सामाजिक कार्यों में उनका रुझान देखने को मिलता है. 

4 मई को चेतन आनंद की शादी, 8 मई को आनंद मोहन की सुनवाई 

चेतन आनंद की शादी के केवल 4 दिन बाद ही सुप्रीम कोर्ट में आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ दायर याचिका की सुनवाई होनी है. इससे आनंद मोहन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. डीएम जी. कृष्णैया की पत्नी उमा कृष्णैया ने आनंद मोहन की रिहाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की शरण ली है और न्याय की गुहार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर 8 मई को सुनवाई करने की बात कही है.

Trending news