जिस अधिकारी को मारा उसी के परिजनों से मिलने की कोशिश करेगा आनंद मोहन का परिवार
Advertisement

जिस अधिकारी को मारा उसी के परिजनों से मिलने की कोशिश करेगा आनंद मोहन का परिवार

राजद के विधायक चेतन आनंद ने बुधवार को यहां कहा कि अधिकारी जी.कृष्णया के परिवार से पूरी सहानुभूति है. उन्होंने इच्छा जताई कि उनका परिवार हैदराबाद जाकर जी.कृष्णया की पत्नी और बेटी से मिलना चाहता है.

जिस अधिकारी को मारा उसी के परिजनों से मिलने की कोशिश करेगा आनंद मोहन का परिवार

पटना: बिहार में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी जी कृष्णया की हत्या के मामले में सजायाफ्ता आनंद मोहन समेत 27 लोगों की रिहाई को लेकर प्रदेश की सियासत गर्म है. इस बीच पूर्व सांसद और बाहुबली आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने अधिकारी के परिजनों से मिलने की इच्छा व्यक्त की है. 

राजद के विधायक चेतन आनंद ने बुधवार को यहां कहा कि अधिकारी जी.कृष्णया के परिवार से पूरी सहानुभूति है. उन्होंने इच्छा जताई कि उनका परिवार हैदराबाद जाकर जी.कृष्णया की पत्नी और बेटी से मिलना चाहता है. इसके लिए हैदराबाद में उन्होंने अपने लोगों से संपर्क साधा है, जो जी.कृष्णया की पत्नी के पास जायेंगे. उन्होंने कहा इस घटना के बाद दोनों परिवार ने काफी कुछ सहा है. दोनों परिवारों ने काफी दुख उठाए हैं. अगर कृष्णया की पत्नी टी.उमा देवी राजी होंगी उनसे मिलने जाएंगे. उन्होंने कहा कि भले उनके पिता अदालत द्वारा दोषी ठहरा दिए गए हों लेकिन वे दोषी नहीं हैं.

माना जा रहा है कि अधिकारी जी.कृष्णया की हत्या के दोषी आनंद मोहन समेत 27 लोगों की रिहाई को लेकर में कई लोगों ने विरोध किया है. कृष्णया की पत्नी ने भी इस पर अपना विरोध दर्ज करवाया है. इसी विरोध को कम करने के लिए आनंद मोहन के परिवार ने ऐसा निर्णय लिया है.

उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार की सरकार भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी जी.कृष्णया की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन सहित राज्य की विभिन्न जेलों में 14 वर्ष से अधिक समय से बंद 27 अन्य कैदियों को रिहा करने वाली है. इस संबंध में सोमवार देर शाम एक अधिसूचना जारी की गई थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- बहुत सवालों का जवाब दे दिया, अब और नहीं... आनंद मोहन ने रिहाई पर सवाल उठाने वालों को बोला प्रणाम

 

Trending news