दर्दनाक मंजर: बारात निकलने के दौरान दूल्हे की गाड़ी के चपेट में आया मासूम, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481761

दर्दनाक मंजर: बारात निकलने के दौरान दूल्हे की गाड़ी के चपेट में आया मासूम, इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार के सिवान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बारात निकलने के दौरान दूल्हे की गाड़ी के चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

 (फाइल फोटो)

Siwan:बिहार के सिवान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बारात निकलने के दौरान दूल्हे की गाड़ी के चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

जानें क्या है मामला

सिवान में बारात निकलने के दौरान दूल्हे की गाड़ी के चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. मासूम बच्चा दूल्हे की गाड़ी के सामने मिठाई लूट रहा था. इसी दौरान दूल्हे की गाड़ी के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद बच्चे को सीवान सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया.जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया. 

मृत बच्चा गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के रहने वाले डब्लू साह का 5 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार है. बताया जा रहा है कि नारायणपुर गांव में शादी समारोह के दौरान मासूम बच्चा दूल्हे की गाड़ी के सामने मिठाई लूट रहा था. इसी दौरान मासूम दूल्हे के ब्रेजा कार के नीचे दब गया. घटना के बाद पीड़ित को उठाकर आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इधर घटना के बाद मृतक के परिवार के लोगों का रो–रोकर बुरा हाल है. 

 

Trending news