Amazon बंपर डिस्काउंट पर आपको देगा iPhone 14, देखें Festival Sale की रिपोर्ट
Advertisement

Amazon बंपर डिस्काउंट पर आपको देगा iPhone 14, देखें Festival Sale की रिपोर्ट

Amazon Sale में स्मार्टफोन्स को सस्ता खरीदा जाता है.  किस फोन या किस प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा यह कंपनी फोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की माइक्रोसाइट पर लाइव कर देगी. पेज के प्लेटफॉर्म पर   OnePlus 11, Realme Narzo 60 Pro,OnePlus Nord 3, iQOO Neo 7 Pro, Samsung Galaxy M14 5G, OnePlus 11R और  Samsung Galaxy M04 पर डिस्काउंट पा सकते हैं.

Amazon बंपर डिस्काउंट पर आपको देगा iPhone 14, देखें Festival Sale की रिपोर्ट

पटना: स्मार्टफोन चलाने का किसका सपना नहीं है. हर किसी की इच्छा होती है वो सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन चलाएं. लोगों की इस जरूरत को अब Amazon Sale ही पूरा करेगा. बता दें कि अगस्त के महीने से Amazon नई सेल की शुरुआत करने जा रहा है. इस सेल में Amazon कई प्रोडक्ट्स टीवी, फ्रिज और स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट देगा. जानकारी के लिए बता दें कि यह सेल 5 अगस्त से लेकर 9 अगस्त तक चलेगी.

लोगों को जानकारी के लिए बता दें कि Amazon कंपनी ने इस सेल के पेज को अपनी साइट पर लाइव कर दिया है. ऐमेजॉन ने माइक्रोसाइट पर भी इस डील्स को लाइव नहीं किया है. जानकारी के लिए बता दें कि Amazon Sale में स्मार्टफोन्स को सस्ता खरीदा जाता है.  किस फोन या किस प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा यह कंपनी फोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की माइक्रोसाइट पर लाइव कर देगी. पेज के प्लेटफॉर्म पर   OnePlus 11, Realme Narzo 60 Pro,OnePlus Nord 3, iQOO Neo 7 Pro, Samsung Galaxy M14 5G, OnePlus 11R और  Samsung Galaxy M04 पर डिस्काउंट पा सकते हैं. साथ ही बता दें कि आप iPhone 14 को भी सस्ते दाम में खरीद पाएंगे.

ऐमेजॉन की मानें तो अभी तक उसने फोन्स के सेल प्राइज को रिवील नहीं किया है. टीजर पेज की मानें तो 40 परसेंट का  डिस्काउंट मिलेगा. ऐमेजॉन ने इस सेल का प्राइज अभी तक रिवील नहीं किया है. इस टीजर पेज के अनुसार बता दें कि जो फोन लेगा उसको 40 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा.

बता दें कि Amazon Sale में लैपटॉप्स पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा. साथ ही स्मार्ट टीवी को भी सस्ते में खरीद सकते हैं. 60 परसेंट तक की छूट मिलेगी.

ये भी पढ़िए- Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Trending news