Akshay Kumar को मिली भारत की नागरिकता, बोले- 'दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1826170

Akshay Kumar को मिली भारत की नागरिकता, बोले- 'दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी'

Akshay Kumar Indian Citizenship: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अब पूरी तरह से भारतीय नागरिक हो गए हैं. इसके बारे में उन्होंने उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. अक्षय कुमार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ऑफिशियल डॉक्यूमेंट के फोटो शेयर किए हैं.

Akshay Kumar को मिली भारत की नागरिकता, बोले- 'दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी'

पटना: Akshay Kumar Indian Citizenship: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अब पूरी तरह से भारतीय नागरिक हो गए हैं. इसके बारे में उन्होंने उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. अक्षय कुमार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ऑफिशियल डॉक्यूमेंट के फोटो शेयर किए हैं. इस खबर के बाद अक्षय कुमार के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार के पास पहले कनाडा की नागरिकता थी, जिसके चलते कई बार उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता था.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. साथ ही अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि वह भारतीय नागरिक बन गए हैं. एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'दिल और सिटिजनशिप, दोनों हिंदुस्तानी. स्वतंत्रता दिवस की बधाई. जय हिंद.' बता दें कि 2019 में अक्षय कुमार ने एक इवेंट में बताया था कि जल्द ही वो इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्लाई करने वाला और अब अक्षय के पास इंडियन पासपोर्ट आ गया है और अब पूरी तरह से भारतीय नागरिक बन गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 11 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. ये फिल्म एक सेंसिटिव मुद्दे पर बनी है जिसे फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 की टक्कर गदर 2 से हो रही है.

ओएमजी 2 के बाद अक्षय कुमार जल्द ही सोराई पोट्रू के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है. अक्षय के साथ इस फिल्म में राधिका मदान और परेश रावल लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: विपक्षी एकता में कुर्सी की लड़ाई शुरू! कांग्रेस विधायक के बयान से धराशायी हो सकता है महागठबंधन

Trending news