AIMIM ने अपने 11 उम्मीदवार की घोषणा, सीट शेयरिंग पर राजद नेता ने दिया ये बयान
Advertisement

AIMIM ने अपने 11 उम्मीदवार की घोषणा, सीट शेयरिंग पर राजद नेता ने दिया ये बयान

Bihar News: अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बहुत ही जल्द हो जाएगा अभी किसी का हुआ है क्या अभी जो बड़ी पार्टी है. उसकी बात करनी चाहिए थी. जिंदगी ने कहा कि तू डाल-डाल मैं पात पात. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव को लेकर हमारी तैयारी पूरी है.

AIMIM ने अपने 11 उम्मीदवार की घोषणा,  सीट शेयरिंग पर राजद नेता ने दिया ये बयान

पटना : AIMIM के द्वारा बिहार में लोकसभा के 11 उम्मीदवार की घोषणा कर दी गई है. AIMIM की घोषणा के बाद बिहार महागठबंधन के सीट शेयरिंग पर राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बयान दिया है. इनके बयान के बाद बिहार में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है.

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि AIMIM ने अपने 11 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. तो क्या अब हमें भी अपनी घोषणा कर देनी चाहिए. उसके बाद इसकी तुलना की जाएगी. अभी तो निर्दलीय बहुत जगह लोग चुनाव लड़ेंगे, अभी से हम उसे पर अपना ध्यान नहीं लगाएंगे, हम उनको क्यों पीछे जायेंगे. हमारा मिशन नरेंद्र मोदी और बीजेपी को हराना है. हमारे देश के साझी संस्कृति और साझी विरासत है. यही वजह है कि इस देश की आजादी में हिंदू, मुसलमान, सिख और ईसाई सभी लोगों ने भूमिका निभाई थी.

इसके अलावा बता दें कि हजारों के तादाद में मुसलमान ने शहादत दिया है. सरकार का जो CAA लाई है उस पर एक सर्वे करती, तब लोग अपनी राय देते हैं. हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई को जितना बुद्धू समझ रहे हैं. साथ ही कहा कि चुनाव में सभी लोग मोदी जी से बदला लेंगे.

सीट बंटवारे पर अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि बहुत ही जल्द हो जाएगा अभी किसी का हुआ है क्या अभी जो बड़ी पार्टी है. उसकी बात करनी चाहिए थी. जिंदगी ने कहा कि तू डाल-डाल मैं पात पात. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव को लेकर हमारी तैयारी पूरी है. चुनाव से पहले जनता को उनके अधिकारियों के लिए जागरूक किया जा रहा है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- पटना कोर्ट परिसर में बड़ा हादसा, ट्रांसफार्मर ब्लास्ट में 6 वकील बुरी तरह झुलसे, 1 की मौत

 

Trending news