रानू मंडल के बाद हिमेश रेशमिया ने इस बिहारी लड़के को दिया मौका, रिकॉर्डिंग की वीडियो शेयर कर दी जानकारी
Advertisement

रानू मंडल के बाद हिमेश रेशमिया ने इस बिहारी लड़के को दिया मौका, रिकॉर्डिंग की वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अमरजीत ने जैसे ही इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यह आग की तरह फैल गया. बता दें कि अमरजीत जयकर फिल्म ‘मस्ती’ (Masti) का आनंद राज आनंद (Anand Raj Anand) की आवाज में गाया गाना  ‘दिल दे दिया है…जान तूझे देंगे…’ से चर्चा में आए थे.

रानू मंडल के बाद हिमेश रेशमिया ने इस बिहारी लड़के को दिया मौका, रिकॉर्डिंग की वीडियो शेयर कर दी जानकारी

पटना:Amarjeet Jaikar: सोशल मीडिया से चर्चा में आए यू-ट्यूबर अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) की जिंदगी में इन दिनों कई सारे बदलाव हुए है. पहले सोनू सूद ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया और अब फेमस म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya) ने अमरजीत को अपने नए एलबम में गाने का मौका दिया है. इस बात की जानकार अमरजीत खुद सोशल मीडिया पर दी है. अमरजीत ने जैसे ही इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यह आग की तरह फैल गया. बता दें कि अमरजीत जयकर फिल्म ‘मस्ती’ (Masti) का आनंद राज आनंद (Anand Raj Anand) की आवाज में गाया गाना  ‘दिल दे दिया है…जान तूझे देंगे…’ से चर्चा में आए थे.

हिमेश ने अमरजीत को दिया मौका

अमरजीत जिंदगी में अचानक आए इस बड़े बदलाव को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने गाने का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया को धन्यवाद कहा है. साथ ही अमरजीत ने कहा है कि जल्द ही पूरा गाना रिलीज होगा. अमरजीत की आवाज की तारीफ सोनू सूद से लेकर हिमेश रेशमिया तक कर चुके हैं. संगीतकार और गायक अमरजीत ने बिहार आइडल का खिताब भी अपने नाम किया है.  अपनी आवाज के दम पर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले अमरजीत बिहार के एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता सैलून चलाने का काम करते हैं और मां गृहणी हैं.

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बता दें कि सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया हमेशा नई प्रतिभाओं को मौका देने की कोशिश करते हैं. इससे पहले उन्होंने रानू मंडल को भी गाने का मौका दिया था. वहीं अब हिमेश ने अमरजीत के साथ गाने की रिकॉर्डिंग करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें अमरजीत अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने पति को जेल में किया बंद, तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news