बिहार: बेगूसराय के बाद अब वैशाली में शूटआउट,अपराधियों ने खुलेआम की अंधाधुंध फायरिं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357993

बिहार: बेगूसराय के बाद अब वैशाली में शूटआउट,अपराधियों ने खुलेआम की अंधाधुंध फायरिं

बिहार में एक बार फिर से अपराधी बेलगाम होते दिख रहे हैं.अब  बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अंधाधुंध गोलोबारी की,जिसके बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं.

 (फाइल फोटो)

हाजीपुर: बिहार में एक बार फिर से अपराधी बेलगाम होते दिख रहे हैं.अब बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अंधाधुंध गोलोबारी की,जिसके बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं. इस मामले की जांच में पुलिस जुटी है जबकि लोग इसे बेगूसराय की घटना से भी जोड़ कर देख रहे हैं.

पुलिस ने जारी किया बयान

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि वैशाली जिले के मड़ई चौक के पास रविवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी की. अपराधियों ने कई राउंड फायर किए. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे.

नगर थाना के पुलिस निरीक्षक सुबोध सिंह ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से तीन खाली खोखे बरामद किए हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी के नुकसान की खबर नहीं है. उन्होंने कहा कि क्षेत्रों की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

कई लोग इस घटना को बेगूसराय की घटना से जोड़कर देख रहे हैं. गत मंगलवार को बेगूसराय में अपराधियों ने सिलसिलेवार गोलीबारी की थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी तथा 10 लोग घायल हो गए थे. इस मामले में अबतक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इनपुट एजेंसी के साथ)

 

Trending news