गोड्डा से बारात लौटने के दौरान हादसा, 2 की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1713359

गोड्डा से बारात लौटने के दौरान हादसा, 2 की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Nawada Accident: बिहार के नवादा जिले के पकरी बरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप भीषण सड़क हादसे में भगवानपुर के विमल मिस्त्री के पुत्र शंकर मिस्त्री और भजन डोम के पुत्र मुड़ल डोम की मौत घटनास्थल पर हो गई. 

गोड्डा से बारात लौटने के दौरान हादसा, 2 की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

नवादा: Nawada Accident: बिहार के नवादा जिले के पकरी बरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप भीषण सड़क हादसे में भगवानपुर के विमल मिस्त्री के पुत्र शंकर मिस्त्री और भजन डोम के पुत्र मुड़ल डोम की मौत घटनास्थल पर हो गई. 

घटनास्थल पर दोनों व्यक्तियों की मौत
बताया जाता है कि बारात वाहन पलामू से लौटकर बांका जा रही थी, तभी एक लोहे की बोर्ड में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े दो लोगों को रौंदते हुए ट्रक में सीधा टक्कर मार दी. जिसमें सड़क किनारे खड़े दोनों व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

चालक वाहन छोड़ फरार
वहीं बारात वाहन टीयूवी के परखच्चे उड़ गए. वाहन पर रहे दूल्हा-दुल्हन सहित अन्य लोगों को चोट भी आई है. जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां लाया गया. जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां में किया जा रहा है. घटना के बाद वाहन चालक वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें- Cvoter Survey: पीएम पद के लिए मोदी सबसे आगे, दूसरे नंबर पर राहुल गांधी, सर्वे में नीतीश तो CM योगी से भी पीछे

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने किया नवादा जमुई पथ जाम
घटना की खबर जैसे ही ग्रामीणों और परिजनों को लगी तो लोगों ने नवादा जमुई पथ को जाम कर घंटो विरोध जताया. इसके बाद में मामले की खबर पकरीबरावां सीओ नरेंद्र कुमार, बीडीओ नीरज कुमार और थानाध्यक्ष रवि भूषण को सूचना मिलते ही दल बल के साथ सभी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझा बुझाकर शांत कराया गया और कड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हर संभव परिजनों को सहायता प्रदान किए जाने का आश्वासन दिया गया है. 
इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए विवाहिता से किया दुष्कर्म, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Trending news