Aaj Ka Rashifal 7 february 2023: कन्या को मिलेगा मनचाहा लाभ, मीन राशि के लिए परेशानी का दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1561046

Aaj Ka Rashifal 7 february 2023: कन्या को मिलेगा मनचाहा लाभ, मीन राशि के लिए परेशानी का दिन

आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां. मेष राशि: आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है.

 (फाइल फोटो)

पटनाः Aaj Ka Rashifal 7 february 2023: आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

मेष राशि: आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है. कामकाज में अवसरों का फायदा उठाएंगे, जिससे कमाई ठीक-ठाक होगी. सावधानीपूर्वक ही काम करने की चेष्टा करें, जिससे आपका आत्म सम्मान बढ़े. आज आप अपनी मनपसंद चीजों की खरीदारी पर खुला खर्च करेंगे. भौतिक वस्तुओं पर फोकस रहेगा. परिवार की जरूरतों का ध्यान रखेंगे. कारोबार में आपको मेहनत अधिक करनी होगी और अपनी योजनाओं पर पूरा ध्यान लगाना होगा. 

वृषभ राशि: व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे. सुधार के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे. विदेशी कार्यों से अच्छी सूचना मिलने की संभावना है. आज आप अपने निजी व प्रोफेशनल जीवन में तालमेल बैठाने में कामयाब रहेंगे. आज का दिन पर प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. धन का आगमन हो सकता है. आय के नए अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को और अधिक मजबूत बनाएंगे.

मिथुन राशि: जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. मित्रों के साथ निवेश की योजना बनाएंगे. नौकरी पेशा जातकों को आज ऑफिस में अधिक कार्य करना पड़ेगा. आज आपको कार्यक्षेत्र में अपने साथियों के कामों पर ध्यान देना होगा. आज पारिवारिक बिजनेस में आप कुछ बदलाव करने के बारे में योजना बनाएंगे. आज शैक्षिक कार्यों में वृद्धि होगी. परिवार वाले आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करेंगे.

कर्क राशि: आज कई दिनों से रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा. माताजी का आशीर्वाद ले. दूसरों की मदद के लिए आप हमेशा आगे आएंगे. आपका व्यवसाय संबंधी कुछ योजनाएं गति पकड़ेंगी, जिनसे आप अच्छा धन भी कमाने में कामयाब रहेंगे. संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार व परिवार में आमोद-प्रमोद का वातावरण रहेगा. व्यापारियों के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा, व्यापारिक कार्यों में भागदौड़ लगी रहेगी.

सिंह राशि: जो युवा बेरोजगार है, काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, आज उन्हें रोजगार मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. संतान के भविष्य को लेकर आप धन का निवेश करने का निर्णय लेंगे. व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्ठा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं. नौकरी पेशा जातक ऑफिस में अपने काम से काम रखें और विवादों से दूर रहें. किसी की सलाह पर निवेश की योजना बनाएंगे.

कन्या राशि: आज व्यवसाय कर रहे जातकों को अपने व्यवसाय में मनचाहा लाभ मिलेगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. जो लोग बेरोजगार हैं, आज उन्हें अच्छा रोजगार भी मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आज लाभकारक रहेगा. कार्यक्षेत्र में बहस व टकराव से बचें और काम पर ध्यान दें. सुधार के लिए किए गए प्रयास आपको राहत देंगे और खर्चों के मुकाबले आमदनी भी होगी.

तुला राशि: आपकी राशि का स्वामी शुक्र राशि से पंचम भाव में शुभ व्यय व मन संतोषकारक है. आज का दिन आनन्द में बीतेगा. सिंह का चंद्रमा पंचम चंद्र श्री कुर्यात‘ के अनुसार श्री एवं सौन्दर्य में वृद्धि करेगा. किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं.

वृश्चिक राशि: संतान के करियर को लेकर यदि कुछ समस्या थी, तो उसमें आज आपको राहत मिल सकती है. आज आप एक्स्ट्रा एनर्जी से भरपूर रहेंगे, जिसके कारण आप अपने भविष्य की योजनाओं पर भी ध्यान लगा सकते हैं. किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी. कारोबार में सुधार की आवश्यकता पड़ेगी और स्थिति को मजबूत बनाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे.

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए किसी जरूरी कार्य को करने में सावधानी बरतने के लिए रहेगा. आज आपको नौकरी में मन मुताबिक काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आज आपको अपनी निजी जानकारी किसी के सामने लीक नहीं करना है, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं. आप अपने बलबूते पर ही धन संबंधित समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करेंगे और कारोबार में तरक्की के लिए कई योजना बनाएंगे. 

मकर राशि: आज व्यवसाय कर रहे जातक कल व्यवसाय को लेकर कोई बड़ा कार्य करने का विचार करेंगे. औद्योगिक प्रयासों को बढ़ाएंगे. आज नौकरी कर रहे जातक नौकरी के अलावा कोई साइड काम करने का भी निर्णय लेंगे, जिसमें उनके जीवनसाथी उनका साथ देंगे. आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें, हो सकता है आगे समय न मिले. आयात-निर्यात से जुड़े जातकों को आज अच्छा धन लाभ होगा और कोष में वृद्धि होगी.

कुंभ राशि: छात्रों के कैरियर में प्रोग्रेस का दिन है. छात्र पढ़ाई के लिए किसी दूसरे शहर भी जा सकते हैं. आज आपकी मेहनत सफल होगी. सभी लोगों के साथ भाईचारा बना कर चलेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. शत्रु चिंता का दमन, प्रबल से प्रबल विरोधियों के होने पर भी अंत में सर्वत्र विजय विभूति सफलता की प्राप्ति हर्ष मंगलमय परिवर्तन होंगे. दीर्घकालिक निवेश से अच्छा लाभ होगा और स्थिति में सुधार आएगा.

मीन राशि: व्यापार कर रहे लोगों को आज मन मुताबिक लाभ न मिलने से वह थोड़ा परेशान रहेंगे. आपके जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे वह भी आज पूरे होते हुए नजर आएंगे. आज मकान, भवन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी नया वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपके कार्यों को सराहा जाएगा. घरेलू स्तर पर मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. धार्मिक कार्यों में रूचि व निकट की यात्रा भी संभव है.

 

Trending news