Aaj Ka Rashifal 4 february 2023: तुला का चमकेगा भाग्य, धनु के लिए खर्चीला है आज का दिन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 4 february 2023: तुला का चमकेगा भाग्य, धनु के लिए खर्चीला है आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 4 february 2023: आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

Aaj Ka Rashifal 4 february 2023: तुला का चमकेगा भाग्य, धनु के लिए खर्चीला है आज का दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 4 february 2023: आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

मेष राशि : आज का दिन खास है. ऑफिस में कुछ बातें आपके पक्ष में आएंगी. इससे आपके कुछ सहयोगी निराश होंगे. अच्छे व्यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे. पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और खर्च भी काफी बढ़ सकता है. आज का दिन परोपकार में व्यतीत होगा.

वृष राशि :  आज भाग्‍य आपका साथ देगा. दोपहर तक शुभ समाचार भी मिलेगा. कहीं से रोजगार के संबंध में भी अच्‍छी खबर आ सकती है. किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने से आपका सम्मान बढ़ेगा. परिवार के लोगों की तरफ से आपको आर्थिक मदद प्राप्‍त होगी.

मिथुन राशि : पिता के आशीर्वाद तथा उच्चाधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य वस्तु की प्राप्ति हो सकती है और आपकी सभी अभिलाषाएं पूर्ण होंगी. व्यस्तता रहेगी, व्यर्थ व्यय से बचें. तेज वाहन न चलाएं और सावधानी बरतें. प्रिय एवं महान पुरुषों का साथ मिलेगा और आपके उत्‍साह में भी वृद्धि होगी.

कर्क राशि : आज आपको उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी. जमापूंजी बढ़ेगी और कोष की स्थिति में सुधार होगा. व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी. मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. शीघ्रता व भावुकता में लिया गया निर्णय लेंगे तो पछताएंगे, इसलिए सोच-समझकर विचार करें. ऑफिस या फिर कारोबार से संबंधित कोई भी काम जल्‍दी में न करें.

सिंह राशि : आज का दिन सफलता देने वाला रहेगा और जहां से आपको लाभ की उम्‍मीद थी, वहां से आज आपको लाभ अवश्‍य प्राप्‍त होगा. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे और रुका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा. सांयकाल से लेकर रात्रि का समय प्रियजनों के दर्शन हास्य परिहास में व्यतीत होगा. खानपान का विशेष ध्यान और नियंत्रण रखें. तले खाने से परहेज करें.

कन्या राशि : आज का दिन प्रभावशाली रहेगा और किस्‍मत साथ देगी. स्वजनों से सुख प्राप्‍त होगी और पारिवारिक मंगल कार्यों की खुशी होगी. रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होने पर क्रोध पर काबू रखें. घर गृहस्थ की समस्या सुलझ जाएगी. राजकीय मदद भी मिलेगी. सूर्यास्त के समय अचानक लाभ होने के योग हैं.

तुला राशि : आज भाग्य चमक सकता है. आज शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि के योग हैं. अपनी बात रखेंगे और करीने से कहेंगे तो आपका मान बढ़ेगा. भागदौड़ विशेष रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य पर्याप्त मात्रा में मिलेगा. यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी.

वृश्चिक राशि : किस्‍मत आज आर्थिक मामलों में साथ दे रही है. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर धन, सम्मान, यश, कीर्ति की वृद्धि होगी. रुका हुआ कार्य सिद्ध होगा और प्रियजनों से भेंट होगी. वाणी पर संयम रखकर बात करें, वरना काम बिगड़ सकता है. आज आपको लाभ भी होगा और मन भी प्रसन्‍न रहेगा. सैर सपाटे मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा.

धनु राशि : आज का दिन खर्चीला रहेगा. गृहोपयोगी वस्तुओं पर धन का खर्च होगा. सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी. अधीनस्थ कर्मचारी या किसी संबंधी के कारण तनाव बढ़ सकता है. रुपये-पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें, धन फंस सकता है. किसी मामले में कचहरी के चक्‍कर काटने पड़ सकते हैं. 

मकर राशि : आज लाभ का दिन है. व्यवसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने से हर्ष होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और कारोबारियों को रुकी हुई पेमेंट प्राप्‍त होगी. व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता और धार्मिक स्थानों की यात्रा का प्रसंग बन सकता ह. वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन अकस्मात खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है.

कुंभ राशि : आज का दिन परेशानियों और भागदौड़ वाला हो सकता है. अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है. किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं को जांच लें. घर में किसी की बीमारी पर काफर पैसा खर्च हो सकता है. शाम को भाग्‍य आपका साथ देगा और पूर्व की स्थिति में सुधार होगा.

मीन राशि : आज किस्‍मत साथ दे रही है और आज का दिन आनंद में बीतेगा. कोई यात्रा हो सकती है. बिजनस में बढ़ती प्रगति से खुशी होगी. मानसिक बौद्धिक भार से छुटकारा मिलेगा. सांयकाल के समय घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. आपका दिमाग आज काफी रिलेक्स होगा. माता-पिता की सलाह-आशीर्वाद उपयोगी सिद्ध होगी.

यह भी पढ़ें- बिहार से माता सीता और प्रभु राम का पौराणिक संबंध, सूची में इतने शहर, जानें सबके बारे में

Trending news