Aaj Ka Rashifal 24 March 2023: नवरात्रि का तीसरा दिन दो राशि वालों के लिए बेहद शुभ, मां चंद्रघंटा की कृपा से चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1624343

Aaj Ka Rashifal 24 March 2023: नवरात्रि का तीसरा दिन दो राशि वालों के लिए बेहद शुभ, मां चंद्रघंटा की कृपा से चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 24 March 2023:  नवरात्रि का तीसरा दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपको यदि किसी बात के लिए उलझन हो, तो आप उस काम को बिल्कुल ना करें. रचनात्मक कार्य में आज सुधार होगा. आपको रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी.

Aaj Ka Rashifal 24 March 2023: नवरात्रि का तीसरा दिन दो राशि वालों के लिए बेहद शुभ, मां चंद्रघंटा की कृपा से चमकेगी किस्मत

पटनाः Aaj Ka Rashifal 24 March 2023: आज चैत्र शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज का दिन काफी विशेष है. चैत्र नवरात्रि के तीसरे दिन मां चंद्रघंटा की पूजा की जाती है. आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष: नवरात्रि का तीसरा दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपको यदि किसी बात के लिए उलझन हो, तो आप उस काम को बिल्कुल ना करें. रचनात्मक कार्य में आज सुधार होगा. आपको रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती आएगी, लेकिन आपकी पुरानी गलती लोगों के सामने आ सकती है.

वृषभ: नवरात्रि का दूसरा दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आपको सरकारी कामों में कुछ लोगों से राय मिलेगी, जिससे आपका काम असान हो जाएगा. आपका कोई पुराना दोस्त आपको फोन कर के आपको सरप्राइज देगा. 

मिथुन: नवरात्रि का तीसरा दिन मिथुन राशि के लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपको बड़े द्वंद की स्थिति का सामना करना होगा. कभी आपको खुशियां मिलेंगी तो कभी आपको दुख की स्थिति का भी सामना करना पड़ेगा. आज के दिन धन को लेकर के थोड़ी चिंता बढ़ने वाली हैं. आर्थिक स्थितियां आपकी राशि के जातकों की बेहतर नहीं रहने वाली है. 

कर्क : नवरात्रि का तीसरा दिन कर्क राशि वालों के लिए ठीक रहेगा. उन्हें आज सेहत पर थोड़ा ध्यान देना होगा. कहीं काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. वहीं आज किसी काम में जल्दबाजी बहुत भारी पड़ सकती है, इसलिए थोड़ा ध्यान पहले से रखें. किसी काम में जल्दबाजी न करें. नवरात्रि के दूसरे दिन गरीबों को दान दें, मां खुश होंगी और आशीर्वाद देंगी. 

सिंह : आज नवरात्रि का तीसरा दिन सिंह राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज आप धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा. हालांकि मानसिक परेशानियां आपको घेर सकती है, इसलिए थोड़ा संयम रखें.

कन्या : आज नवरात्रि का तीसरा दिन कन्या वालों के लिए ठीक रहेगा. आज आप अपनी सेहत के साथ-साथ मां की सेहत का थोड़ा खास ख्याल रखें. आज आपको कहीं से नई जॉब का ऑफर आ सकता है. गुरुवार का दिन आपके लिए दिलचस्प रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.

तुला : आज नवरात्रि का तीसरा दिन तुला राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. आज आपके हर परेशानी के हल चुटकियों में निकल जायेंगे. ऑफिस में आप किसी प्रोजेक्ट के लिए अपनी बेहतरीन राय देंगे, बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. आज आपकी बातें दूसरों पर प्रभाव डालेगी. 

वृश्चिक : आज नवरात्रि का तीसरा दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. आज आपको नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लवमेट के साथ खास वक्त व्यक्त करेंगे और लवमेट आज आपको कुछ खास उपहार दे सकता है. परिवार के साथ भी समय व्यतीत करेंगे. 

धनु : आज नवरात्रि का तीसरा दिन धनु राशि वालों के लिए थोड़ा परिश्रम भरा रहेगा. आज आपको जॉब के ऑफिशियल कार्यों में अधिक परिश्रम करना होगा, बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने से ही प्रमोशन जल्दी मिलेगा. आज युवाओं को विवादों से दूरी बनाकर रखना ही बेहतर होगा.  

मकर : आज नवरात्रि का तीसरा दिन मकर राशि के लिए मिलाजुला रहेगा. आज के दिन बिना किसी कारण के ही डरे- डरे से रहने वाले हैं. मन मुरझाया हुआ सा रहेगा कारण जान पाना बहुत कठिन होगा. आज के दिन आपको कोई तकलीफ देने वाला समाचार भी मिल सकता है. 

कुम्भ : आज नवरात्रि का तीसरा दिन कुंभ राशि वालों के लिए ठीक रहेगा. आज के दिन आपकी राशि के जातक सामाजिक सम्मान पाएंगे और साथ ही पाएंगे अपने व्यापार में सफलता और सम्मान की प्राप्ति. इन सब के साथ ही अपने शत्रुओं से भी राहत पाने वाले हैं. 

मीन : आज नवरात्रि का तीसरा दिन मीन राशि मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे और आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है, लेकिन जन कल्याण की भावना आज आपके अंदर बनी रहेगी. आपको आज लोगों की गलती को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा. 

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 24 March 2023: चैत्र नवरात्रि का तीसरा दिन, करें मां चंद्रघंटा की पूजा, पंचांग में जानें शुभ तिथि और मुहूर्त

Trending news