Aaj Ka Rashifal 22 March 2023: नवरात्रि के पहले दिन मां दुर्गा की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा, जानें कैसा बीतेगा दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1621232

Aaj Ka Rashifal 22 March 2023: नवरात्रि के पहले दिन मां दुर्गा की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा, जानें कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 22 March 2023: नवरात्रि का पहला दिन मेष राशि वालों के लिए  शुभ रहने वाला है. आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बेहद अच्छा रहन वाला है. आज आप जो भी चाहते हैं वह आपको मिल जाएगा और साथ ही व्यवसाय भी आपका अच्छा चलने वाला है. 

Aaj Ka Rashifal 22 March 2023: नवरात्रि के पहले दिन मां दुर्गा की इन राशियों पर रहेगी विशेष कृपा, जानें कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 22 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष : नवरात्रि का पहला दिन मेष राशि वालों के लिए  शुभ रहने वाला है. आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बेहद अच्छा रहन वाला है. आज आप जो भी चाहते हैं वह आपको मिल जाएगा और साथ ही व्यवसाय भी आपका अच्छा चलने वाला है. 

वृषभ : नवरात्रि का पहला दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. आज इस बात का खास ख्याल रखें की दूसरों से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें. आज लोग आपकी प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आज मां शैलपुत्री को फूल अर्पित करें, घर में शांति बनी रहेगी. 

मिथुन :  नवरात्रि का पहला दिन आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है. आपके पहले किए गए छोटे-मोटे कार्यों का आज पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा. सफलताएं छोटी ही सही लेकिन निरंतर बनी रहेंगी. आज पूरा दिन ऑफिस के कार्यों को करते समय अपना फोक्स बनाएं रखें. 

कर्क : आज नवरात्रि के पहले दिन आपकी समस्या का मुख्य कारण आपके आसपास के ही लोग होंगे. आपके मित्र ही आपकी समस्या का प्रमुख कारण बनेंगे, जो आपके परिवार को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने वाले हैं. आज शारीरिक समस्याएं भी आपको परेशान करने वाली है.

सिंह : आज नवरात्रि के पहले दिन आपकी राशि के जातकों का आपके जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है. किसी भी प्रकार की यात्रा आज के दिन आप को नुकसान पहुंचाने वाली होगी. व्यवसाय भी आपका प्रभावित होगा. बनते हुए काम भी आज के दिन बिगड़ सकते हैं.

कन्या : कार्यक्षेत्र में आज आपको काफी हद तक सफलता हासिल होगी. पारिवारिक मामलों में आज आपको ठण्डे दिमाग़ से सोचेने की जरूरत है, परिणाम आपके पक्ष में रहेंगे. समाज में आज आप अपने बढ़िया कार्यो के कारण पहचाने जाएंगे. मेडिकल की पढ़ाई कर रहें छात्रो को सीनियर्स का सहयोग मिलेगा.

तुला : मन में अज्ञात भय रहेगा. वाद-विवाद और बहसबाजी से आपको बचना चाहिये. घरेलू कार्यों में आप उलझे रहेंगे. अपनी उपलब्धियों पर अहंकार न करें. भावनाओं के कारण नुकसान हो सकता है. सम्पत्ति के मामलों को लेकर सावधानी जरूरी है.

वृश्चिक :कारोबार में बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. अपने संवादकौशल के दम पर उलझे मामलों को सुलझा लेंगे. मित्रों के साथ आप गम्भीर विषयों पर चर्चा करेंगे. अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव लाने का प्रयास कर सकते हैं. ऑफिस में आप अपना काम समय पर पूरा कर लेंगे. सन्तान के करियर को लेकर चिन्ता दूर होगी.

धनु : आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. ऑफिस में वर्कलोड बढ़ सकता है। जिसके लिए आपको ओवर टाईम करना पड़ेगा.  अपको किसी करीबी से कोई ऐसी सलाह मिलेगी, जिससे आपको काफी फायदा होगा. माता आज अपने बच्चों को कुछ मीठा बना के खिलायेंगी.

मकर :आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक समस्या का सामना करना होगा. इसके साथ ही परिवार में किसी व्यक्ति को शारीरिक कष्ट भी हो सकता है. जिसके कारण हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़ जाए ऐसी स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. सामाजिक प्रतिष्ठा आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छी रहने वाली है.

कुम्भ :आज दूसरों पर ज्यादा निर्भर न रहें. घर का वातावरण नकारात्मक हो सकता है. अपने बजट का ध्यान रखते हुये ही काम करें. भाइयों के साथ मनमुटाव हो सकता है. उतावलेपन के कारण काम प्रभावित हो सकते हैं. धन उधार देने से आपको बचना चाहिये.

मीन :आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए आपका भाग्य अच्छी स्थिति बनाने वाला है. आपको अपने कार्य का परीक्षण स्वयं करना होगा. अर्थात कर्म बहुत आवश्यक है और कर्म के साथ कर्म फल भी जरूरी है.आज के दिन मुझे आपकी राशि के जातकों का परिश्रम बर्बाद जाता हुआ दिखाई देता है.

Trending news