Aaj Ka Rashifal 2 february 2023: धनु को होगी दिक्कत, कुंभ को करनी पड़ सकती है यात्राएं
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 2 february 2023: धनु को होगी दिक्कत, कुंभ को करनी पड़ सकती है यात्राएं

Aaj Ka Rashifal 2 february 2023: आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

Aaj Ka Rashifal 2 february 2023: धनु को होगी दिक्कत, कुंभ को करनी पड़ सकती है यात्राएं

पटनाः Aaj Ka Rashifal 2 february 2023: आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

मेष राशि:आज बिगड़े काम बन जाएंगे, धनलाभ भी संभव है. व्यस्तता के चलते परिवार के साथ समय नहीं बिता पाएंगे. किसी पुराने दोस्त से भी मुलाकात हो सकती है. सुनी-सुनाई बातों पर भरोसा न करें बल्कि सामने वाले से मिलकर ठंडे दिमाग से बात करें. लाल रंग का रुमाल जेब में रखना शुभ होगा.

वृषभ राशि: आप जो भी चाहते हैं, उसे पा सकते हैं. धैर्य रखते हुए निरंतर प्रयासरत रहें. कल का दिन आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगा. जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल बिताने को मिलेंगे. परिजनों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करेंगे.आज मंदिर हो आएं, काम बनेगा.

मिथुन राशि: पैसा निवेश करने के लिए अच्छा दिन है. इसका फायदा आपको कुछ समय बाद मिलेगा. बच्चों की जिद के चलते कुछ परेशानियां हो सकती हैं, तनाव न लें. समझाने से परिवार की उलझनें शांत होंगी. सूर्य देव को जल चढ़ाने से लाइफ अच्छी रहेगी.

कर्क राशि: पुराने सारे कर्जे चुकाने का समय आ चुका है. किसी अन्य की मदद से आप कोर्ट-कचहरी के मामलों को आसानी से निपटा लेंगे. गर्दन और कमर में दर्द के चलते रोजमर्रा के काम करने में दिक्कतें आ सकती हैं. नए वस्त्रों की खरीदारी के भी योग बन रहे हैं. गरीबों में बेसन के बने खाद्य पदार्थ बांटने से हेल्थ से जुड़ी समस्याओं में आराम आएगा.

सिंह राशि: आज आय के नए सोर्स बनेंगे. किसी पर भरोसा करना आपको भारी पड़ सकता है. आपका अपना ही आपको ऐन वक्त पर धोखा दे सकता है. इसलिए जो भी करें, अपने बलबूते पर ही करें. गरीब छोटी कन्याओं को खीर बांटने से समस्याएं दूर होंगी.

कन्या राशि: अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें, बिना ऐसा किए आपको तरक्की नहीं मिल पाएगी. किसी करीबी के साथ समय बिताएंगे. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स में भी उलझ सकते हैं जो आगे चल कर आपके दाम्पत्य जीवन को प्रभावित करेगा. अनावश्यक क्रोध से भी बचें. गाय को गेहूं और बाजरा मिलाकर खिलाएं.

तुला राशि: आज थोड़ी चिंता हो सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य से भी परेशानी होगी. शादीशुदा जिंदगी में तनाव आ सकता है, भरोसा रखें और किसी की बात पर यूं ही विश्वास न कर लें. किसी नए कार्य को स्टार्ट करने में इतना न डूब जाएं कि जरूरी काम भी भूल जाएं. दूसरों की आलोचना की परवाह किए बिना अपना कार्य करते रहें. हाथ में चांदी का कड़ा पहनना जीवन में खुशहाली लेकर आएगा.

वृश्चिक राशि: फिजूलखर्च से बचें. पैसों को लेकर जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है. इसके अलावा पूरा दिन अच्छा रहेगा. लव कपल्स अपने प्रेम का इजहार करेंगे. घर में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है. स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा. महिलाओं के मामलों से दूर रहना आपके लिए ठीक रहेगा.

धनु राशि: आज दिन अच्छा बितेगा, शाम के समय कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. कहीं से शादी का प्रस्ताव आ सकता है. बिना सोचे-समझे हां न करें, बल्कि सही तरह से जांच-परखकर ही आगे बढ़ें. बेरोजगारों के लिए दिन आशानुरूप नहीं रहेगा. जो भी करें, घर पर सलाह-मशविरा करके ही करें. दूध या जल में केसर मिलाकर पीने से धनलाभ होगा.

मकर राशि: आपने दूसरों को जो कर्जा दे रखा है, वह पैसा आपको वापिस मिल जाएगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से भी समय बेहतर रहेगा. वैवाहिक जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए थोड़ा पर्सनल समय निकालें. किसी नए प्रोजेक्ट की शुरूआत के लिए आपको आसानी से फंडिंग मिल जाएगी. तंदूर में मीठी रोटी बनवाकर भूरे कुत्ते को खिलाएं. प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त होगी.

कुंभ राशि : खुदरा व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. पूरा दिन व्यस्त रहेगा, लंबी यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं. लव अफेयर्स के लिए कल का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा. घरवालों की शिकायत रहेगी कि आप उनके साथ समय नहीं बिताते हैं. उगते सूर्य को जल का अर्ध्य देना आर्थिक समृद्धि लाएगा.

मीन राशि : यदि कोई आपसे पैसा उधार मांगे तो न दें, आपका पैसा डूब सकता है. आप दिन भर में कई नए प्लान्स बनाएंगे लेकिन किसी रिश्तेदार के आ जाने की वजह से आपके सारे सपने टूट जाएंगे. दूसरों के पचड़े में न पड़ें, ऐसा करना आपके लिए समस्याओं का कारण बन सकता है. खाने में गुड़ का प्रयोग करें, आर्थिक स्थिति अच्छी होगी.

यह  भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 2 February 2023: आज पंचांग में शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और मंत्र

Trending news