Aaj Ka Rashifal 19 March 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा मेष, मिथुन और धनु राशि वालों का भाग्य, जानें कैसा बीतेगा दिन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 19 March 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा मेष, मिथुन और धनु राशि वालों का भाग्य, जानें कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 19 March 2023: मेष राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. रविवार को फर्जी खर्च से बचें, अपनी जरूरत की चीजों को खरीदने में खर्च करेंगे. 

Aaj Ka Rashifal 19 March 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा मेष, मिथुन और धनु राशि वालों का भाग्य, जानें कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 19 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष : मेष राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. रविवार को फर्जी खर्च से बचें, अपनी जरूरत की चीजों को खरीदने में खर्च करेंगे.  

वृषभ : आज रविवार के दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. आज आपको परिवार की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. खर्च थोड़ा अधिक रहेगा लेकिन इसी के साथ ही आमदनी के साधन भी बढ़ेंगे. नौकरीपेशा लोगों को काम के सिलसिले में कहीं और जाना पड़ सकता है.

मिथुन : रविवार के दिन लोग आपके आभारी रहेंगे और आपसे मिलकर प्रसन्न होंगे. अगर आज आपने सावधानी नहीं बरती तो आपको नुकसान हो सकता है. आज जीवनसाथी के प्रति अपने प्‍यार का इजहार करने के लिए दिन बहुत अच्छा है. आज स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा. 

कर्क : आज कर्क राशि वालों को आर्थिक बाजार वर्तमान में अच्छा लाभ देगा और आज पैसे का निवेश बेहतर साबित हो सकता है. रियल एस्टेट में निवेश करने के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन हो सकता है. आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं और कुछ करीबी दोस्त बन सकते हैं. आज आपको परिवार में बहस करने से बचना चाहिए. आप अपने साथी के साथ अपनी आर्थिक स्थिति पर चर्चा कर सकते हैं.

सिंह : सिंह राशि के लोगों के लिए आज रविवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. व्यापारी किसी नए काम की शुरुआत करने की योजना बना सकते हैं. आज का दिन नौकरीपेशा लोगों के लिए भी बेहद खास रहने वाला है. घर के लोगों से किसी बात पर विवाद हो सकता है थोड़ा क्रोध करने से बचें.

कन्या : कन्या राशि के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापारी वर्ग को आज उम्मीद से कम मुनाफा होने पर थोड़ी चिंता हो सकती है. शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते है.

तुला : रविवार का दिन आप की राशि के लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल रहने वाला है. आज आपका किसी से विवाद हो सकता है. सामने वाला व्यक्ति आप से अधिक बलवान निकलेगा. आज के दिन कहीं ना कहीं आप अपने रोग से परेशान रहेंगे. 

वृश्चिक : आज रविवार के दिन आप कोई ऐसी गलती करेंगे जिससे आपके साथ कोई अनहोनी घटना घट सकती है. निश्चित तौर पर ऐसी घटना आपके सम्मान और आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाली होगी. 

धनु : धनु राशि के लोगों के लिए आज रविवार का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को उनकी उम्मीद के अनुसार अच्छा लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते है. 

मकर : आज रविवार के दिन किसी भी नोकझोंक को गंभीर न होने दें और समय रहते ही अपने मतभेदों को दूर कर लें. आज धन के जुड़े मामलों को रोमांस से दूर रखें. भाई, बहन और पड़ोसियों की मदद के लिए आप हमेशा तैयार रहते हैं. 

कुम्भ : आज रविवार के दिन आप रिश्तों को मजबूत करना चाहते हैं. आप अपने साथी की और आकर्षित महसूस करेंगे और यह आकर्षण यौन संबंधी या किसी अन्य गतिविधि को लेकर भी हो सकता है.

मीन : आज रविवार के दिन मीन राशि के लोगों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. आज नौकरीपेशा लोगों को नए प्रोजेक्ट पर काम मिल सकता है. व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.

यह भी पढ़ें- Rudraksha: रुद्राक्ष धारण करने वाले लोगों को भूलकर भी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां, हो सकता है फायदे की जगह तगड़ा नुकसान

Trending news